‘गंदी बात 3’ में हैं 4 मचलती कहानियां, गालियां और अश्लील सीन्स

टेलीविजन की दुनिया में अपने धारावाहिकों से एक नया मुकाम हासिल करने वाली प्रोड्यूसर एकता कपूर वेब सीरिज में भी अपना धाक जमा चुकी हैं। एकता ने कुछ साल पहले ही अपना अल्ट बालाजी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म लॉन्च किया था जहां पर वो वेब सीरिज ला सकें।

मुंबई: टेलीविजन की दुनिया में अपने धारावाहिकों से एक नया मुकाम हासिल करने वाली प्रोड्यूसर एकता कपूर वेब सीरिज में भी अपना धाक जमा चुकी हैं। एकता ने कुछ साल पहले ही अपना अल्ट बालाजी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म लॉन्च किया था जहां पर वो वेब सीरिज ला सकें। उनकी कई वेब सीरिज हिट भी चुकी हैं।

यह भी पढ़ें…माशूका लॉलीपॉप लगती है, हो जाइए सावधान, एक किस आपको बना सकता है बीमार

अब एकता वेब की दुनिया की सबसे बोल्ड सीरिज ‘गंदी बात’ का तीसरा सीजन लेकर आ रही हैं। ‘गंदी बात’ के तीसरे सीजन का ट्रेलर लाॅन्च हो चुका है। यह 27 जुलाई को आॅन एयर होगा। एकता की ये सीरिज ग्रामीण भारत की कहानियां दिखाती है जिस पर कोई बात भी नहीं करना चाहता।

 

इस ट्रेलर में गालियां और अश्लील सीन्स के अलावा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस सीरिज में शाइनी दीक्षित और पल्लवी मुखर्जी नजर आएंगी। शाइनी दीक्षित ने इस पहले जोधा अकबर और जिंदगी की महक जैसे कई शो में काम किया है।

यह भी पढ़ें…एक बीवी की टेंशन से दिल नहीं भरता, चाहिए 3-4 तो यहां है आपके लिए बड़ा ऑफर

ट्रेलर के बैकग्राउंड से आ रही आवाज भी पूरी तरह से अश्लीलता से भरी है जिसमें से एक लाइन है- सम्भोग तन से तन का नहीं मन से मन का होता है…जब भी मूड बने सम्भोग करें …।