×

OMG! फैशन ने डूबा दी इस एक्ट्रेस की इज्जत, रैंप वॉक करते-करते फट गई ड्रेस, वीडियो में दिख गया सब कुछ

Bollywood Actress: आज हम एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी ड्रेस ने फैशन सो के दौरान उन्हें धोखा दे दिया। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 16 July 2023 8:39 AM GMT
OMG! फैशन ने डूबा दी इस एक्ट्रेस की इज्जत, रैंप वॉक करते-करते फट गई ड्रेस, वीडियो में दिख गया सब कुछ
X
Bollywood Actress (Image Credit: Instagram)

Bollywood Actress: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई फैशन शो होते हैं, जिसमें इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस शामिल होती हैं और रैंप वॉक कर अपना जलवा दिखाती हैं, लेकिन कभी-कभी इस दौरान कुछ ऐसे हादसे हो जाते हैं, जिनकी किसी को उम्मीद नहीं होती है। ऐसा ही कुछ गौहर खान के साथ भी हुआ था। गौहर खान ने हमेशा से अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरी हैं। ऐसी ही एक कंट्रोवर्सी गौहर खान के साथ तब हुई थी, जब वह एक फैशन शो में पहुंची थीं।

जब गौहर खान की ड्रेस ने दिया उन्हें धोखा

दरअसल, यह साल 2006 की बात है, जब गौहर खान 'लैक्मे फैशन शो' के दौरान बेहद ही टाइट ड्रेस पहनकर स्टोज पर वॉक करने के लिए निकली थीं। तभी उनकी स्कर्ट पीछे से फट गई थी, जिसके बाद गौहर खान ने पीछे हाथ रखकर अपनी लॉक को कॉन्फिडेंस के साथ पूरा किया था। उस समय इस बात को लेकर गौहार खान का खूब मजाक उड़ा था। उनका नाम चर्चा में आ गया था। हालांकि, गौहर खान के इस फैशन कांड को कुछ लोगों ने पब्लिसिटी स्टंट बताया था, लेकिन बाद में गौहार खान ने इस पर बात की थी और जवाब देते हुए कहा था कि 'पब्लिसिटी के लिए कोई ऐसा नहीं करता है।'

जब स्टेज पर पड़ा था गौहर को थप्पड़

जिस समय यह फैशन कांड हुआ था, उसी के आस-पास गौहर के साथ एक और कंट्रोवर्सी हुई थी। दरअसल, गौहर को पॉपुलर रियलिटी शो 'इंडियाज रॉ स्टार' के दौरान एक कंटेस्टेंट ने स्टेज पर थप्पड़ मार दिया था। इस थप्पड़ वाले सीन के बाद इस शो की टीआरपी रातों-रात चौगुनी हो गई थी। हालांकि, बाद में यह साफ किया गया था कि यह एक एक्ट था, जो सिर्फ पब्लिसिटी के लिए किया गया था।

मां बन चुकी हैं गौहर खान

बता दें कि इन दिनों गौहर खान अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रही हैं और अभी हाल ही में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है। जी हां...गौहर ने अपने से 12 साल छोटे जैद दरबार से 25 दिसंबर 2020 को शादी की थी और अब एक्ट्रेस मां बन चुकी हैं।उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है, जिसकी झलक एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कर दिखाई थी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story