×

बदला शाहरुख का घर: पत्नी ने किया ऐसा कमाल, अब मिल रही वाह-वाही

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने उनके दिल्ली वाले घर को रिडिजाइन किया है। जिसके बाद ये घर और खूबसूरत लग रहा है। वहीं इस घर की फोटोज और वीडियोज भी तेजी से वायरल हो रही हैं। 

Shreya
Published on: 18 Nov 2020 10:18 AM GMT
बदला शाहरुख का घर: पत्नी ने किया ऐसा कमाल, अब मिल रही वाह-वाही
X
बदला शाहरुख का घर: पत्नी ने किया ऐसा कमाल, अब मिल रही वाह-वाही

लखनऊ: अगर आप भी बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के सच्चे फैन हैं तो आपको पता ही होगा कि वो दिल्ली से ताल्लुक रखते हैं। शाहरुख यहीं पर जन्मे और यहीं पर वो पले-बढ़े हैं। दिल्ली और दिल्ली वाले घर से शाहरुख खान की कईयों यादें जुड़ी हुई हैं। अब शाहरुख की वाइफ यानी गौरी खान ने इस घर को रिडिजाइन किया है। रिडिजाइन करने के बाद इस घर की खूबसूरती और बढ़ गई है। सोशल मीडिया पर भी इस घर की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

किंग खान और गौरी ने शेयर की तस्वीरें

किंग खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने घर की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें ये घर बेहद खूबसूरत और शानदार दिखाई दे रहा है। वहीं गौरी खान ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से घर का एक वीडियो शेयर किया है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे तस्वीरों और वीडियो को देखने के बाद फैन्स इस घर की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। यूजर्स इन तस्वीरों पर खूब कमेंट कर रहे हैं। वहीं सबसे खास बात ये है कि इस घर में आम लोग भी आकर रह सकते हैं।

यह भी पढ़ें: बंगाल में भारी नढ्ढा-शाह: कर दिया पार्टी ने ये बड़ा ऐलान, हिल जाएगी ममता सरकार

gauri khan (फोटो- इंस्टाग्राम)

आपको मिल सकता है घर में रहने का मौका

जी हां, आपको भी शाहरुख खान और गौरी खाने के दिल्ली वाले घर में रहने का मौका मिल सकता है, बस कुछ शर्तों का पालन करना जरूरी है। शाहरुख खान ने घर की फोटोज शेयर करते हुए लिखा है कि दिल्ली में हमारे पहले के दिनों की बहुत सारी यादें, ये शहर हमारे दिलों में एक बहुत ही खास जगह रखता है। गौरी खान ने हमारे दिल्ली वाले घर को फिर से डिजाइन किया है और इसे खूब सारे प्यार और पुरानी यादों से भर दिया है। यहां आपको हमारे घर में मेहमान बनकर रहने का मौका मिलता है।

यह भी पढ़ें: DU PG Admission 2020: जानें कब जारी होगी मेरिट लिस्ट, कैसे मिलेगा दाखिला

shahrukh khan (फोटो- इंस्टाग्राम)

रिडिजाइन होने के बाद बढ़ी खूबसूरती

बता दें कि शाहरुख के लिए जिस तरह उनका मुंबई वाला बंगला मन्नत मायने रखता है, उतना ही शाहरुख को अपना दिल्ली वाला घर भी बहुत प्यारा है। अब गौरी खान ने इस रिडिजाइन करके इसकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिए हैं। फैन्स को भी रिडिजाइन होने के बाद ये घर और ज्यादा खूबसूरत लग रहा है।

यह भी पढ़ें: तिलमिलाए डोनाल्ड ट्रंप: बर्खास्त किया चुनाव सुरक्षा अधिकारी को, गुस्से से हुये लाल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Shreya

Shreya

Next Story