×

Priyanka Chopra-Nick Jonas की लीक हुई प्राइवेट तस्वीरें, ऑन कैमरा रोमांटिक हुआ कपल

Priyanka Chopra-Nick Jonas Latest Photos: सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की कुछ तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं कपल की ये रोमांटिक तस्वीरें।

Ruchi Jha
Published on: 20 April 2023 9:01 AM GMT
Priyanka Chopra-Nick Jonas की लीक हुई प्राइवेट तस्वीरें, ऑन कैमरा रोमांटिक हुआ कपल
X
Priyanka Chopra (Image credit: Instagram)

Priyanka Chopra-Nick Jonas Latest Photos: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने नाम का परचम लहरा चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'सिटाडेल' के प्रमोशन में लगी हुई हैं। एक्ट्रेस की ये सीरीज जल्द ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम पर रिलीज की जाएगी। इस बीच सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस की कुछ तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

निक जोनस ने शेयर की रोमांटिक फोटोज

दरअसल, अमेरिका के फेमस सिंगर निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी और प्यारी पत्नी प्रियंका चोपड़ा की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कपल बेहद रोमांटिक होता नजर आ रहा है। पहली तस्वीर में जहां कपल लिफ्ट में एक-दूसरे के साथ रोमांटिक होता दिख रहा है, तो वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों घर की बालकनी में कैमरे के लिए हॉट पोज देते नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में जहां प्रियंका रेड कलर के गाउन में खूबसूरत लग रही हैं, तो वहीं निक ऑल ब्लैक लुक में काफी हैंडसम लग रहे थे। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए निक ने कैप्शन में लिखा, ''वर्ल्ड प्रीमियर पर मेरी प्रियंका और पूरी सिटाडेल कास्ट को बधाई। स्ट्रीमिंग 28 अप्रैल को अमेजन पर।''

बता दें कि ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा की शादी को पूरे चार साल हो गए हैं। एक्ट्रेस ने निक जोनस के साथ 1 दिसंबर 2018 को धूमधाम से शादी रचाई थी। शादी के कुछ समय बाद प्रियंका और निक को सरोगेसी के जरीए एक बेटी हुई थी, जिसका नाम कपल ने मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा है। अभी हाल-फिलहाल में ही प्रियंका ने अपनी बेटी का चेहरा भी रिवील कर दिया था, जिसके बाद से हर कोई प्रियंका की लाडली बेटी की क्यूटनेस का दीवाना हो गया है।

कब स्ट्रीम होगी प्रियंका की सिटाडेल?

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडंस की ये स्पाई एक्शन थ्रिलर सीरीज़ अमेज़न प्राइम वीडियो पर 28 अप्रैल 2023 को रिलीज़ होगी, जिसमे आपको प्रियंका का अंगेरय लुक भी देखने को मिलने वाला हैं। पहले इसके दो एपिसोड रिलीज़ किए जाएंगे उसके बाद हर हफ्ते एक एक एपिसोड को स्ट्रीम किया जाएगा। इसका निर्माण रूसो ब्रदर्स ने किया है।

वहीं प्रियंका के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह इस साल के आखिर में सैम ह्यूगन और सेलीन डायोन के साथ रोमांटिक कॉमेडी ‘लव अगेन’ में भी नजर आएंगी। वहीं, उनकी वेब सीरीज 'सिटाडेल' भी रिलीज होने वाली है। इसके साथ ही वो फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले ज़रा’ में कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ भी काम करने वाली हैं। प्रियंका चोपड़ा के पास इसके अलावा भी कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिन पर वह काम कर रही हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story