×

Priyanka Chopra ने बताया कब रिलीज होगी फिल्म 'जी ले जरा', आलिया-कैटरीना को लेकर कही बड़ी बात

Priyanka Chopra On Jee Le Zaraa: हाल ही में, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'जी ले जरा' को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 19 April 2023 11:17 AM GMT
Priyanka Chopra ने बताया कब रिलीज होगी फिल्म जी ले जरा, आलिया-कैटरीना को लेकर कही बड़ी बात
X
Priyanka Chopra (Image credit: Instagram)

Priyanka Chopra On Jee Le Zaraa: 'ग्लोबल आइकन' के नाम से जानी-जाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग हॉलीवुड वेब सीरीज 'सिटाडेल' को लेकर सुर्खियों में है। एक्ट्रेस अपनी सीरीज के प्रमोशन में जमकर लगी हुई हैं। इस बीच प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी बॉलीवुड फिल्म 'जी ले जरा' को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है। इसी के साथ उन्होंने आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ को लेकर भी बात की है।

कब रिलीज होगी प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'जी ले जरा'?

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में इस फिल्म को लेकर खुलकर बात की है। उन्होंने बताया कि जब फिल्म 'जी ले जरा' की अनाउंसमेंट की गई थी, तब वह काफी एक्साइडेट थीं, क्योंकि इस फिल्म में उनके साथ-साथ आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी अहम भूमिका में है और तीनों की दोस्ती से तो हर कोई वाकिफ है। प्रियंका ने फिल्म को लेकर कहा, ''जब से इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है, तभी से हर कोई जानना चाहता है कि फिल्म कब रिलीज होगी। हालांकि, अभी इसको लेकर मैं ज्यादा कुछ नहीं बता सकती। क्योंकि इस वक्त मैं, आलिया और कैटरीना इस समय काफी बिजी हैं, लेकिन यह कह सकती हूं कि फिल्म अगले साल तक रिलीज हो जाएगी।''

अपने करियर को लेकर भी बोलीं प्रियंका चोपड़ा

इसी इंटरव्यू में प्रियंका ने अपने करियर को लेकर भी बात की और उन्होंने बताया कि उनके लाइफ में कई बड़े गोल हैं, लेकिन उन्हें पूरा करने के लिए उन्होंने पहले छोटे-छोटे गोल सेट किए। एक्ट्रेस ने कहा, ''मैं इस मानसिकता के साथ हर रोज काम पर जाने की कोशिश करती हूं कि जो कुछ भी मेरे रास्ते में आएगा, मैं उसे संभाल लूंगी। मैं कभी ना नहीं कहूंगी। मैं कहूंगी, 'मैं इसका पता लगाऊंगी'। मैं हमेशा सीखूंगा और मैं आज खुद का सबसे अच्छा वर्जन बनाऊंगी, और फिर अचानक आप 23 साल बाद पीछे मुड़कर देखेंगे और आप कहेंगे, 'वू, अभी भी यहां हैं और अच्छा कर रही है।''

प्रियंका चोपड़ा की आने वाली फिल्में

प्रियंका के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह इस साल के आखिर में सैम ह्यूगन और सेलीन डायोन के साथ रोमांटिक कॉमेडी ‘लव अगेन’ में भी नजर आएंगी। वहीं, उनकी वेब सीरीज 'सिटाडेल' भी रिलीज होने वाली है। इसके साथ ही वो फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले ज़रा’ में कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ भी काम करने वाली हैं। प्रियंका चोपड़ा के पास इसके अलावा भी कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिन पर वह काम कर रही हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story