×

Anushka Sharma: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के हाथ लगा बड़ा मौका, जानिए! आखिर क्या है खास बात

Anushka Sharma: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा जब से मां बनीं हैं, तभी से वह बड़े पर्दे पर दिखाई नहीं दी हैं। फैंस उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए तरस रहें हैं, हालांकि वह जल्द ही स्क्रीन पर दिखाई देंगी, लेकिन उससे हम अनुष्का के फैंस के लिए एक गुड न्यूज लेकर आए हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 5 May 2023 10:57 AM GMT
Anushka Sharma: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के हाथ लगा बड़ा मौका, जानिए! आखिर क्या है खास बात
X
Anushka Sharma Photo (Image Credit- Social Media)
Anushka Sharma: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा जब से मां बनीं हैं, तभी से वह बड़े पर्दे पर दिखाई नहीं दी हैं। फैंस उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए तरस रहें हैं, हालांकि वह जल्द ही स्क्रीन पर दिखाई देंगी, लेकिन उससे हम अनुष्का के फैंस के लिए एक गुड न्यूज लेकर आए हैं, तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिरकार गुड न्यूज़ क्या है।

अनुष्का शर्मा कान्स के रेड कारपेट पर बिखेंरेगी जलवा

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को लेकर आ रही बड़ी खबर के बारे में बताएं तो इस साल एक्ट्रेस कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने जा रही हैं और इस बात की पुष्टि हो चुकी है। यानी कि इस साल अनुष्का शर्मा भी कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर अपना जलवा बिखेंरेगी।

फ्रेंच एंबेसडर इमैनुएल लेनिन ने अनुष्का शर्मा को दी बधाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करेंगी, इस बात की जानकारी फ्रेंच एंबेसडर इमैनुएल लेनिन द्वारा ट्विटर पर दी गई है। उन्होंने अपने एक ट्वीट के जरिए अनुष्का शर्मा को कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए बधाई दी। इमैनुएल लेनिन ने अपने ट्वीट में लिखा, "विराट कोहली और अनुष्का शर्मा से मिलकर अच्छा लगा, मैंने विराट को और टीम इंडिया को अपकमिंग टूर्नामेंट के लिए बधाई दी और कान्स फिल्म फेस्टिवल को लेकर अनुष्का शर्मा से डिस्कशन किया।"

फैंस में छाई खुशी की लहर

अनुष्का शर्मा के कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू की बात सुन एक्ट्रेस के फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। सोशल मीडिया पर फैंस एक्ट्रेस को बधाई दे रहें हैं और साथ ही इसके लिए भी एक्साइटेड हैं कि अनुष्का शर्मा का लुक कैसा होगा, फिलहाल इसके लिए तो अभी फैंस का लंबा इंतजार करना पड़ेगा।

कब होगा कान्स फिल्म फेस्टिवल का आयोजन

बता दें कि इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल का आयोजन 16 मई से 27 के बीच होने वाला है। यह एक ऐसा इवेंट हैं जहां तमाम सेलेब्स रेड कारपेट पर अपना जलवा बिखेरते हैं, वहीं हर किसी की निगाहें इसी इवेंट पर टिकी होती हैं। अब इस साल अनुष्का शर्मा भी इसका हिस्सा बनेंगी। देखना होगा कि अनुष्का के अलावा भारत की और कौन दी एक्ट्रेसेस इस फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनती हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story