×

Anushka Sharma Birthday: एक्टिंग नहीं बल्कि ये था अनुष्का शर्मा का सपना, लेकिन फिर ऐसे पलटी किस्मत

Anushka Sharma Birthday: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आज 1 मई 2023 को अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। आइए इस खास मौके पर आज हम आपको उनके जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 1 May 2023 7:29 AM GMT (Updated on: 1 May 2023 7:29 AM GMT)
Anushka Sharma Birthday: एक्टिंग नहीं बल्कि ये था अनुष्का शर्मा का सपना, लेकिन फिर ऐसे पलटी किस्मत
X
Anushka Sharma Birthday (Image Credit: Instagram)

Anushka Sharma Birthday: अनुष्का शर्मा को उनकी दमदार एक्टिंग और बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। एक्ट्रेस ने अपने एक्टिंग करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है, जिनमें 'एनएच -10', 'ऐ दिल है मुश्किल' और 'सुल्तान' जैसी फिल्में शामिल हैं। हालांकि, पिछले काफी समय से एक्ट्रेस अपनी फैमिली के साथ क्विलीटी टाइम एंजॉय कर रही हैं और फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वह जल्द अपनी अपकमिंग फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' से पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। आज 1 मई 2023 को अनुष्का अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर आइए आपको उनके करियर से जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं।

एक्टिंग नहीं पत्रकारिता थी अनुष्का की पहली पसंद

बहुत कम लोग यह जानते होंगे कि अनुष्का एक्टिंग नहीं, बल्कि पत्रकारिता में अपना करियर बनाना चाहती थीं, लेकिन एक मॉडल के रूप में पहला बड़ा ब्रेक मिलने के बाद उनकी जिंदगी एकदम से बदल गई थी। दरअसल, यह तब की बात है जब एक्ट्रेस एक मॉल में खरीदारी करने पहुंची थीं। इस दौरान उन्हें दिवंगत फैशन डिजाइनर वेंडेल रॉड्रिक्स ने देखा था, जिसके बाद उन्होंने अनुष्का को रैंप वॉक करने का मौका दिया, जिसके लिए अनुष्का ने भी उन्हें तुरंत हां कर दी। यहीं से उनका मॉडलिंग करियर शुरू हुआ।

अनुष्का शर्मा की पर्सनल लाइफ

अनुष्का शर्मा की पर्सनल लाइफ की बात करें, तो विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी किसी परियों की कहानी से कम नहीं थी। अनुष्का खुद भी अपनी शादी में एक प्रिंसेस लग रही थीं। वहीं विराट भी एक राजकुमार की तरह आए और अपनी प्रिसेंस को ब्याह कर ले गए।

दोनों ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में करीबी रिश्तेदारों के बीच शादी की थी और उसके बाद भारत में दोनों ने दिल्ली और मुंबई में शानदार रिसेप्शन दिया था, जहां तमाम हस्तियां पहुंची थी। ये स्टार कपल आज अपनी शादी के 5 साल पूरे कर चुका है और कपल को एक बेटी भी है, जिसका नाम वामिका है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story