Good Newwz: फिल्म ने 3 दिनों में की ताबड़तोड़ कमाई, दिलजीत ने साझा की खुशी

अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की फिल्म Good Newwz 27 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है और फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाना शुरु कर दिया है।

Published by Shreya Published: December 30, 2019 | 11:54 am
Good Newwz: फिल्म ने 3 दिनों में की ताबड़तोड़ कमाई, दिलजीत ने साझा की खुशी

Good Newwz: फिल्म ने 3 दिनों में की ताबड़तोड़ कमाई, दिलजीत ने साझा की खुशी

मुंबई: अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की फिल्म Good Newwz 27 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है और फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाना शुरु कर दिया है। फिल्म की ओपनिंग काफी धमाकेदार रही और रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने तीन दिनों में ही बॉक्स ऑफिस पर 65-65 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया। इस फिल्म को फेस्टिवल सीजन का एडवांटेज भी मिल रहा है। Good Newwz ने पहले दिन 17.56 करोड़ और दूसरे दिन 21.78 करोड़ रुपये की कमाई की थी। कॉमेडी और इंटरटेनमेंट से भरपूर ये मूवी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है।

यह भी पढ़ें: अब नौसैनिक नहीं चला सकेंगे फेसबुक, स्मार्टफोन के इस्तेमाल पर भी लगी रोक

तरन आर्दश ने किया ट्वीट

गुड न्यूज साल की चौथी ऐसी फिल्म है, जिसने तीन दिनों में इतना कारोबार किया है। फिल्म समीक्षक तरन आर्दश ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है। साल में तीन दिनों में सबसे ज्यादा कमाई करने के मामले में अक्षय कुमार की केसरी नंबर वन पर है।

दिलजीत दोसांझ ने शेयर की खुशी

वहीं फिल्म के इतना अच्छा कारोबार करने पर और फिल्म को इतना प्यार दिए जाने पर फिल्म के लीड एक्टर दिलजीत दोसांझ ने अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने ट्वीट करके सभी को धन्यवाद कहा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, बत्रा फैमिली के साथ सबसे बड़े Goof-Up का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद। Good Newwz सिनेमाघरों में आ चुकी है, आज ही अपना टिकट बुक करें।

यह भी पढ़ें: वोडाफोन यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, नए साल के मौके पर कंपनी दे रही खास प्लान

फिल्म में कमाल की एक्टिंग

वहीं अगर फिल्म की बात करें तो इस फिल्म में सभी कलाकारों की एक्टिंग को खूब पसंद किया जा रहा है। अक्षय कुमार ने वरुण का किरदार बखूबी निभाया है और करीन कपूर ने भी अपने किरदार में अपनी एक्टिंग से जान डाल दी है। दोनों का बतौर कपल पर्दे पर वापसी कराई गई है और दोनों की जोड़ी को एक बार फिर खूब प्यार दिया जा रहा है। वहीं दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी ने भी अपने किरदारों के साथ जस्टिस किया है। दोनों के ही देसी कैरेक्टर स्क्रीन पर आते ही कई रंग भर देते हैं। दोनों बतौर कपल फिल्म में हैं और दोनों के डायलॉग्स सभी के चेहरों पर हंसी ला देते हैं। यहीं वजह है कि फिल्म को इतना प्यार दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: एक बार फिर साथ आए कार्तिक-सारा, कैमरे के लिए कुछ यूं दिए पोज

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App