×

एक बार फिर साथ आए कार्तिक-सारा, कैमरे के लिए कुछ यूं दिए पोज

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं। दोनों के ब्रेकअप की खबरों से उनके फैन्स का हार्टब्रैक हो गया था। लेकिन अब उनके फैन्स के लिए एक खुशखबरी है।

Shreya
Published on: 30 Dec 2019 4:56 AM GMT
एक बार फिर साथ आए कार्तिक-सारा, कैमरे के लिए कुछ यूं दिए पोज
X
एक बार फिर साथ आए कार्तिक-सारा, कैमरे के लिए कुछ यूं दिए पोज

मुंबई: पिछले कुछ समय से बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं। दोनों के ब्रेकअप की खबरों से उनके फैन्स का हार्टब्रैक हो गया था। लेकिन अब उनके फैन्स के लिए एक खुशखबरी है। दरअसल, ब्रेकअप की खबरों के बीच दोनों की साथ में कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जो उनके फैन्स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होने वाला है।

फिल्म की डबिंग के लिए पहुंचे स्टूडियो

दरअसल, दोनों हाल ही में अपनी अपकमिंग मूवी 'लव आज कल 2' की डबिंग के लिए डबिंग स्टूडियो पहुंचे थे। जहां से दोनों साथ में बाहर आए और कैमरे के लिए साथ में कई पोज भी दिए।

इसके बाद कार्तिक ने हमेशा की तरह पहले सारा को उनकी कार में बैठाया। उसके बाद खुद अपनी बाइक से रवाना हो गए।

यह भी पढ़ें: पुलिस कर्मियों के लिए बड़ी खुशखबरी, सरकार देगी ये बड़ा तोहफा

बता दें कि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की। हालांकि सारा अली खान करन जौहर के चैट शो कॉफी विद करन में कार्तिक से डेट करने की बात कह चुकी हैं।

दरअसल, चैट शो में पूछा गया था कि आप किसको डेट करना चाहती हैं तो उन्होंने बिना टाइम लेते हुए कार्तिक आर्यन का नाम लिया था।

वहीं खबरों की मानें तो दोनों अभी रिलेशनशिप से दूर रहना चाहते हैं और अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं। दोनों की इन फोटोज से ये साफ देखने को मिल रहा है कि दोनों ब्रेकअप के बाद भी बहुत अच्छे दोस्त हैं।

बता दें कि, सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक साथ फिल्म 'लव आज कल 2' में दिखाई देने वाले हैं। ये फिल्म लव आज कल का सीक्वल है। फिल्म अगले साल 2020 में वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हो सकती है। फैन्स दोनों की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: मौसम विभाग का अलर्ट! भीषण ठंड से कांप रहा पूरा उत्तर भारत, लेह सिंधु नदी में जमी बर्फ

Shreya

Shreya

Next Story