Good Newwz: अक्षय-करीना क्यों नहीं पचा पा रहे हैं इस खुशखबरी को? यहां जानें

अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर सामने आ चुका है। आते ही इस कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर धमाल मचा रहा है। ट्विटर, यू-ट्यूब और इंस्टा पर इस फिल्म की खूब चर्चा हो रही है।

Published by Aditya Mishra Published: November 18, 2019 | 4:04 pm
Modified: November 18, 2019 | 4:12 pm

लखनऊ: अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर सामने आ चुका है। आते ही इस कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर धमाल मचा रहा है। ट्विटर, यू-ट्यूब और इंस्टा पर इस फिल्म की खूब चर्चा हो रही है। ऐसे में फिल्म गुड न्यूज के कैरेक्टर्स और कास्ट की तारीफों के साथ साथ मीम्स भी बनने शुरू हो गए हैं।

ये भी पढ़ें…रोमांटिक ब्वॉय की एंट्री ‘भूल भूलैया’ के सीक्वल में, लेने आ रहे अक्षय कुमार की जगह

ट्रेलर के रिव्यू की बात करें तो अक्षय कुमार इस बार भी आपको हंसाने के लिए तैयार हैं, लेकिन कॉन्सेप्ट थोड़ा डिफरेंट है। करीना और अक्षय आईवीएफ के जरिए बच्चे की चाह में अस्पताल पहुंचते हैं, जहां दिलजीत और कियारा टकरा जाते हैं।

डॉक्टर्स की गलती से अक्षय का स्पर्म कियारा के एग्स और दिलजीत का स्पर्म करीना के एग्स में मिक्सअप हो जाता है। इसके बाद शुरू होता कॉमेडी और इमोशंस का रोलर कोस्टर।

अक्षय और दिलजीत की जबरदस्त कॉमेडी देख आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। हालांकि, डॉक्टर्स की गलती के बाद जब बच्चे दुनिया में आएंगे, तब उनके साथ क्या होगा, ये तो मूवी रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

ये भी पढ़ें…‘टिप टिप बरसा पानी’ अक्षय कुमार के साथ रवीना की जगह भीगेगी कटरीना कैफ

करीना और कियारा दोनों है प्रेग्नेंट

ट्रेलर रिलीज होने से पहले फिल्म का एक नया पोस्टर सामने आया। अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर इसे शेयर करते हुए लिखा, ‘जैसा कि आप देख सकते हैं, हम सब इसमें एक साथ हैं।’

‘गुड न्यूज’ को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है। हाल ही में इस फिल्म के पोस्टर रिलीज किए गए थे, जिसमें करीना और कियारा दोनों प्रेग्नेंट हैं और दिलजीत व अक्षय बेबी बंप के बीच में फंसे दिखाई दे रहे हैं। ये फिल्म 27 दिसंबर 2019 को रिलीज हो रही है।

इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार एक या दो नहीं, बल्कि कई फिल्मों में नज़र आने वाले हैं। इनमें ‘सूर्यवंशी’, ‘बच्चन पांडे’, ‘पृथ्वीराज’, ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ और ‘बेल बॉटम’ शामिल हैं। इस साल वो ‘केसरी’, ‘मिशन मंगल’ और ‘हाउसफुल 4’ में नज़र आ चुके हैं। तीनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है।

ये भी पढ़ें…अक्षय कुमार ने शूट किया पहला म्यूजिक वीडियो, साथ दिखेंगी ये कलाकार

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App