×

Movie Review: हंसी और इमोशन से भरपूर है ये फिल्म, जल्दी करे टिकट बुक

बॉलीवुड में कॉमेडी फिल्‍मों हमेशा से काफी लोग पसंद करते आ रहे हैं। इसीलिए साल के आखिर में बॉलीवुड भी अपने दर्शकों के लिए कॉमेडी के डोज के साथ फिल्म Good Newwz को रिलीज करने वाली है।

Roshni Khan
Published on: 26 Dec 2019 9:31 AM GMT
Movie Review: हंसी और इमोशन से भरपूर है ये फिल्म, जल्दी करे टिकट बुक
X

Good Newwz Movie Review: बॉलीवुड में कॉमेडी फिल्‍मों हमेशा से काफी लोग पसंद करते आ रहे हैं। इसीलिए साल के आखिर में बॉलीवुड भी अपने दर्शकों के लिए कॉमेडी के डोज के साथ फिल्म Good Newwz को रिलीज करने वाली है। इस फिल्म में बॉलीवुड के स्टार अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी खास भूमिका में नजर आएंगे। Good Newwz इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है। ये फिल्‍म IVF जैसे सीरियस मुद्दे बनी भले ही है, लेकिन इसमें सीरियस जैसा कुछ नहीं है। इसका मतलब ये फिल्‍म कॉमेडी से भरपूर है, जो आपके न्‍यू ईयर को सही में 'हैप्‍पी न्‍यू ईयर' बना सकती है।

ये भी पढ़ें:CAA हिंसा: सेना प्रमुख की इस बात को सुनकर बिना गोली के ही मर जायेंगे दंगाई

Good Newwz लेकर आ रहे ये सितारे, फिल्म का पोस्टर आया सामने

कहानी

शुर्ती (करीना कपूर) और वरुण बत्रा (अक्षय कुमार) मुंबई के एक वेल-सेटल्‍ड कपल हैं, जिनकी शादी को 7 साल हो गए हैं और अब दोनों पेरेंट्स बनना चाहते हैं। दोनों इसके लिए काफी कोशिश करते हैं, लेकिन फिर सफल न होने के बाद दोनों जाने-माने डॉक्‍टर जोशी (आदिल हुसैन) से मिलते हैं। जहां उन्‍हें डॉक्‍टर जोशी IVF की सलाह देते हैं, जिसके लिए ये कपल तैयार हो जाता है। मुश्किल तब शुरू होती है, जब 'बत्रा' सरनेम के चलते हुए कनफ्यूजन में वरुण बत्रा (हनी) (दिलजीत दोसांझ) और मोनिका बत्रा (कियारा आडवाणी) के स्‍पर्म लैब में बदल जाते हैं।

वरुण और हनी दोनों की ही पत्‍नियां यानी शुर्ती (करीना कपूर) और मोनिका (कियारा आडवाणी) प्रेग्‍नेंट हो जाती हैं, लेकिन गलत पिताओं के बच्‍चों की। ये सारा कनफ्यूजन फिल्‍म के आखिर में खत्‍म होता है, जिसे समझने के लिए आपको थिएटर्स का रुख तो करना पड़ेगा।

फिल्‍म का सब्‍जेक्‍ट

इस फिल्‍म के सब्‍जेक्‍ट की, जो काफी फ्रेश और नया है। इस तरह के विषय पर फिल्‍म बनाने के लिए निर्देशक राज मेहता की भी तारीफ होनी चाहिए। राज मेहता ने इस गंभीर विषय को काफी मजेदार ढंग से दिखाने की कोशिश की है। फिल्‍म की राइटिंग भी काफी अच्छी है। इसके कई डायलॉग आपको जबरदस्‍त ठहाका लगाने पर मजबूर कर देंगे। फिल्‍म में शादी के एक समय बाद कपल्‍स पर सोसायटी के प्रेशर जैसी चीज को भी काफी स्‍मार्टली दिखाया गया है।

Good Newwz Trailer Out : अक्षय और करीना की गुड न्यूज़ का ट्रेलर देख लोटपोट हो जाएंगे आप

ये भी पढ़ें:समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

एक्टिंग की बात करें, तो अक्षय कुमार पिछले कुछ समय से सामाजिक मुद्दों से जुड़ी फिल्‍में कर रहे हैं, लेकिन कॉमेक के बारे में अक्षय बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन एक्‍टर्स में से एक हैं, जो उनकी पिछली कुछ फिल्‍मों में मिसिंग था। करीना कपूर स्‍क्रीन पर काफी खुबसूरत नजर आ रही हैं। करीना के सीन काफी नेचुरल हैं।

कियारा की स्‍क्रीन टाइमिंग बाकी स्‍टार्स की तुलना में कम है, लेकिन वह अपने इस भोली सी पंजाबी लड़की के किरदार में काफी स्‍वीट लगी हैं। फिल्‍म की जान कहे जा सकते हैं एक्‍टर दिलजीत दोसांझ, जो अपने हर सीन में छा गए हैं। अक्षय और दिलजीत के बीच एक सीन फिल्‍माया गया है। सीन में दिलजीत‍ की मासूमियत से लेकर उनका पंजाबी रौबीला अंदाज, सब एक साथ देखने को मिलता है।

ये भी पढ़ें:लड़कियां खीरे के इस्तेमाल इसलिए करती हैं, ऐसे नहीं होंगी ये समस्याएं

इस फिल्‍म के गाने दर्शकों ने काफी पसंद किए जा रहे हैं। अच्‍छी चीज ये हैं कि जितने फनी और मजेदार मोमेंट इस फिल्‍म में हैं, उतने ही अच्‍छे इसके इमोशनल सीन भी फिल्‍माए गए हैं। फिल्‍म का फर्स्‍ट हाफ काफी हसाएगा, लेकिन सेकंड हाफ में कुछ सीन्‍स काफी इमोशनल कर देने वाले हैं। ये फिल्‍म दर्शकों के लिए थिएटर्स में सच में गुड न्‍यूज ही साबित होगी।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story