हैप्पी बर्थडे अनुष्का शेट्टी, जानिए योगा इंस्ट्रक्टर से एक्ट्रेस बनने का सफर

दक्षिण की हिट, हॉट व डिमांडेबल एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी की फैन फ्लोइंग बहुत है। उनकी एक्टिंग खासकर देवसेना के रुप के लोग दीवाने है। 7 नवंबर 1981 को कर्नाटक के मैंगलोर शहर में हुआ था। अनुष्का  के पिता का नाम एन विट्ठल शेट्टी है और मां का नाम प्रफुल्ला शेट्टी है।

जयपुर :दक्षिण की हिट, हॉट व डिमांडेबल एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी की फैन फ्लोइंग बहुत है। उनकी एक्टिंग खासकर देवसेना के रुप के लोग दीवाने है। 7 नवंबर 1981 को कर्नाटक के मैंगलोर शहर में हुआ था। अनुष्का  के पिता का नाम एन विट्ठल शेट्टी है और मां का नाम प्रफुल्ला शेट्टी है।

&nbsp

View this post on Instagram

Birthday Celebrations with TeamASF 😍Love u guys 🥰

A post shared by Anushka Shetty (@anushkashettyofficial) on

 

अनुष्का शेट्टी ने फिल्मी करियर की शुरूआत साल 2005 में तेलुगु फिल्म सुपर से की थी। वो साल 2005 से लेकर अभी तक फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। फिल्म बाहुबली की देवसेना व बाहुबली के साथ उनकी केमेस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया। इस फिल्म के दौरान प्रभास और अनुष्का के अफेयर की भी खूब चर्चा रही । फिलहाल अनुष्का अभी भी साउथ की फिल्में कर रही हैं ।

यह भी पढ़ें…बुरा फंसी ये एक्ट्रेस! 4 साल के मासूम के चक्कर में दर्ज हो गई शिकायत

 

एक्टिंग से पहले योगा  इंस्ट्रक्टर

इसके अलावा अनुष्का की साल 2009 में आई फिल्म अरुंधति को लेकर चर्चा  रही, इस फिल्म का हिंदी वर्जन बनने जा रहा है जिसमें करीना कपूर के लीड रोल में होने की खबर है। उनकी ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी और अरुंधति फिल्म में शानदार एक्टिंग की वजह से अनुष्का शेट्टी को कई अवॉर्ड भी मिले थे। अनुष्का शेट्टी का रियल नाम स्वीटी शेट्टी है। फिल्मों में आने से पहले अनुष्का शेट्टी मंगलुरु में एक योगा इंस्ट्रक्टर का काम करती हैं। उनकी खूबसूरती को देखकर एक डायरेक्टर ने उन्हें फिल्म ऑफर कर दी।

यह भी पढ़ें….इस स्टार क्रिकेटर को डेट कर रही हैं सुनील शेट्टी की बेटी! नई तस्वीर आई सामने

अनुष्का की फिल्म ‘साइज जीरो’ उनकी यादगार फिल्मों में से एक मानी जाती है। इस फिल्म के लिए उन्होंने अपना वजन 20 किलो बढ़ा लिया था। 2010 में अनुष्का ने तमिल फिल्म ‘सिंघम’ में काम कर लोगों को दीवाना बना दिया। 2013 में आई ‘सिंघम 2’ में भी अनुष्का की एक्टिंग पसंद की गई।

अफेयर की चर्चा

साल 2009 की फिल्म ‘बिल्ला’ में अनुष्का शेट्टी ने प्रभास के साथ काम किया था। प्रभास अनुष्का को देखते ही उनके दीवाने हो गए थे। शूटिंग के दौरान दोनों में करीबियां बढ़ीं और अफेयर की खबरें आने लगीं।   पिछले साल ही खबर थी कि अनुष्का-प्रभास दोनों दिसंबर में शादी करेंगे। बाद में प्रभास  ने इस खबर का खंडन किया था। फिल्म ‘बाहुबली’ में प्रभास और अनुष्‍का शेट्टी की जोड़ी को काफी सराहा गया. बाहुबली 2 में भी दोनों ने साथ काम किया। इससे पहले भी दोनों के रिलेशनशिप की काफी खबरें आई थीं, लेकिन हर बार प्रभास और अनुष्का ने इनको गलत ही बताया। प्रभास ने अनुष्का के साथ लिंक अप की खबरों पर एक इंटरव्यू में कहा कि वे और अनुष्का पिछले 9 सालों से एक दूसरे को जानते हैं और बहुत अच्छे दोस्त हैं। अनुष्का के फैंस न सिर्फ एक्टिंग बल्कि उनकी खूबसूरती के भी दीवाने है। अनुष्का की गिनती उन सेलेब्स में की जाती है, जो अपने लुक के लिहाज से खुद को बदल लेती हैं और उसी किरदार में ढल जाती हैं।

View this post on Instagram

#Baahubali2tamilaudiolaunch

A post shared by Anushka Shetty (@anushkashettyofficial) on

View this post on Instagram

Thank you #Ananthakrishnan 😊

A post shared by Anushka Shetty (@anushkashettyofficial) on

View this post on Instagram

Successfully enters 4th week😀Royalty of #Baahubali2✊🏻😍

A post shared by Anushka Shetty (@anushkashettyofficial) on