×

Hema Malini: क्या धर्मेंद्र के किसिंग सीन से हुई हेमा मालिनी को जलन, अब कर लिया है ये बड़ा फैसला

Hema Malini: दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र की फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" जब से सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हुई है, तभी से दिग्गज अभिनेता सुर्खियों में आ चुके हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 29 Aug 2023 7:04 AM GMT (Updated on: 29 Aug 2023 7:04 AM GMT)
Hema Malini: क्या धर्मेंद्र के किसिंग सीन से हुई हेमा मालिनी को जलन, अब कर लिया है ये बड़ा फैसला
X
Hema Malini (Photo- Social Media)
Hema Malini: दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र की फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" जब से सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हुई है, तभी से दिग्गज अभिनेता सुर्खियों में आ चुके हैं। दरअसल फिल्म में अभिनेत्री शबाना आजमी के साथ उनका एक किसिंग सीन है, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया था। पति धर्मेंद्र के किसिंग सीन की वजह से हेमा मालिनी का नाम भी सुर्खियों में बना हुआ है, और अब जो खबर आ रही है, उसके मुताबिक हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र के किसिंग सीन की वजह से ही एक बड़ा फैसला ले लिया है।

क्या हेमा मालिनी को हुई जलन

करण जौहर की फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" की रिलीज के बाद से ही धर्मेंद्र और शबाना आज़मी का किसिंग सीन हॉट टॉपिक बना हुआ है। हर जगह इसी की चर्चा हो रही है। सबसे ज्यादा तो लोग यही जानना चाह रहे हैं कि जब हेमा मालिनी को धर्मेंद्र के किसिंग सीन के बारे में पता चला तो उनका कैसा रिएक्शन था। लेकिन लगता है कि हेमा मालिनी को धर्मेंद्र के किसिंग सीन से जलन हुई तभी तो उन्होंने खुद भी एक बड़ा फैसला ले लिया।

हेमा मालिनी ने लिया ये बड़ा फैसला

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के लिपलॉक सीन से हलचल मच गई थी, इस मुद्दे ने इतनी अधिक सुर्खियां बटोरी कि फिल्म के रिलीज के महीनों बाद भी इसका चर्चा अभी पूरी तरह खत्म नहीं हुई है। धर्मेंद्र के साथ ही साथ अभिनेत्री हेमा मालिनी का नाम भी इस मुद्दे में खूब घसीटा गया। अपने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र के किसिंग सीन को लेकर अपना रिएक्शन दिया है। दरअसल जब बातचीत के दौरान हेमा मालिनी से पूछा गया कि क्या वह धर्मेंद्र की तरह इस उम्र में पर्दे पर लिपलॉक कर सकती हैं तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, "क्यों नहीं! बिलकुल करूंगी। अगर फिल्म की डिमांड होगी तो शायद मैं ऐसा सीन जरूर करूं।"

धर्मेंद्र ने लिपलॉक सीन को लेकर कही थी ये बात

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र भी शबाना आजमी संग किसिंग सीन को लेकर अपना बयान दे चुके हैं। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान धर्मेंद्र ने कहा था, "जब मेरे पास इस सीन के लिए कॉल आया था तो मैं इसके लिए तुरंत तैयार हो गया था और कहा था कि ये तो मेरे दाएं हाथ का खेल है बाएं हाथ से भी कुछ करवाना हो तो बताओ।" बताते चलें कि फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" में धर्मेंद्र और शबाना आजमी के साथ ही आलिया भट्ट और रणवीर सिंह जैसे कलाकार थे, फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रतिक्रिया मिली थी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story