×

जॉन-इमरान की जोड़ी: इस फिल्म में मचाएंगे धमाल, मुंबई सागा' को लेकर आई बड़ी खबर

डायरेक्टर्स अपनी अधूरी फिल्मों की शूटिंग पूरी करने का इन्तजार कर रहे हैं। ऐसे में अब जॉन अब्राहम की एक मच अवेटेड मूवी को लेकर एक जानकारी सामने आ रही है।

Aradhya Tripathi
Published on: 11 Jun 2020 10:53 AM GMT
जॉन-इमरान की जोड़ी: इस फिल्म में मचाएंगे धमाल, मुंबई सागा को लेकर आई बड़ी खबर
X

देश में कोरोना वायरस के प्रकोप की वजह से पूरा देश लगभग 2 से ढाई महीने तक लॉकडाउन रहा। इस लॉकडाउन के चलते देश में हर तरीके काम-काज बाधित रहे। सारी सेवाएं और सुविधाएं भी बाधित रहीं। इसी कड़ी में भारतीय फिल्म जगत को भी इस लॉकडाउन की मार झेलनी पड़ी। इस लॉकडाउन की वजह से कई फिल्मों की शूटिंग बीच में ही रोक देनी पड़ी। तो वहीं कई फिल्मों की शूटिंग शुरू अपने तय समय पर शुरू ही नहीं हो पाई। इतना ही नहीं इस लॉकडाउन के चलते देश के सारे सिनेमा हॉल और मल्टीप्लेक्स को बंद कर दिया गया जो अभी तक बंद ही हैं। ऐसे में मेकर्स अब अपनी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज कर रहे हैं।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी जानकारी

देश में अब लॉकडाउन को ख़तम करके धीरे-धीरे चरणबद्ध तरीके से अनलॉक कपो शुरू कर दिया गया है। यानी की जो पाबंदियां लगीं थीं अब उनको हटा कर छूट मिलनी शुरू हो गई है। लेकिन देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या कम होने की वजाय दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। देश में अभी भी कोरोना वायरस का कहर उतना ही जारी है। कहने को तो लॉकडाउन अब ख़तम हो चुका है लेकिन इसका असर अभी भी बरकार है। फिल्म जगत में मेकर्स अभी भी अपनी फिल्मों की रुकी हुई शूटिंग को शुरू नहीं कर पा रहे हैं। तो वहीं कुछ मेकर्स अपनी फिल्मों को अब ओटीटी पर रिलीज कर रहे हैं। क्योंकि लॉकडाउन खुलने के बाद अभी भी सिनेमा हॉल और मल्टीप्लेक्स बंद हैं।

ये भी पढ़ें- सुधर रही देश की अर्थव्यवस्था: ऐसे बढ़ी पेट्रोल-डीजल की मांग, उत्पादन में भी इजाफा

लेकिन ऐसे में कुछ मेकर्स अपनी फिल्मों का बजट ज्यादा होने के कारण उन्हें ओटीटी प्लेट फॉर्म पर रिलीज करने में कतरा रहे हैं। उधर कुछ डायरेक्टर्स अपनी लटकी हुई या अधूरी फिल्मों की शूटिंग पूरी करने का इन्तजार कर रहे हैं। ऐसे में अब जॉन अब्राहम की एक मच अवेटेड मूवी को लेकर एक जानकारी सामने आ रही है। जॉन की बड़ी फिल्म 'मुंबई सागा' की शूटिंग के बारे में जानकारी देते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "कोविड-19 पैनडेमिक के बाद संजय गुप्ता उन सबसे पहले फिल्ममेकर्स में से होंगे जो अपनी फिल्म मुंबई सागा की शूटिंग शुरू करेंगे। वह हैदराबाद स्थित रामोजी फिल्म सिटी में मिड जुलाई से शूटिंग शुरू करेंगे।"

कई बड़े सितारे आएंगे नजर

तरन के इस ट्वीट के बाद से फ़िल्मी दुनिया में भी हलचल तेज हो गई है। तो वहीं जॉन अब्राहम के फैन्स भी इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म को बॉलीवुड को कई हिट और थ्रिलर फ़िल्में देने वाले संजय गुप्ता ने डायरेक्ट किया है। वहीं इस फिल्म में कई बड़े सितारे नजर आने वाले हैं। फिल्म में पहली बार जॉन अब्राहम और बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी एक साथ नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें- तय लाखों की मौत: इतने दिनों में 2 लाख पहुंच सकती है संख्या, घबराई सरकार

इन दोनों स्टार्स के आलावा इस मल्टीस्टारर मूवी में सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ और गुलशन ग्रोवर जैसे दिग्गज सितारे भी दिखाई देंगे। गौरतलब है कि संजय की ही तरह ऐसे तमाम फिल्ममेकर्स हैं जो हालात सामान्य होने का इंतजार कर रहे हैं ताकि फिल्मों की शूटिंग दोबारा शुरू की जा सके। फ़िलहाल दर्शकों को संजय गुप्ता और जॉन अब्राहम की इस मल्टीस्टारर फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार है।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story