×

कंगना का जोरदार समर्थन: अब बयानबाजी हुई तेज, बोले क्या मन्नत जाएगी BMC

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार ने बुधवार को बीएमसी का सहारा लेते हुए कड़ी कार्रवाई की है। BMC ने कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले ही उनके ऑफिस में तोड़फोड़ शुरू कर दी।

Shreya
Published on: 9 Sep 2020 10:11 AM GMT
कंगना का जोरदार समर्थन: अब बयानबाजी हुई तेज, बोले क्या मन्नत जाएगी BMC
X
कंगना के सपोर्ट में उतरे लोग

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार ने बुधवार को बीएमसी का सहारा लेते हुए कड़ी कार्रवाई की है। BMC ने कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले ही उनके ऑफिस में तोड़फोड़ शुरू कर दी। बीएमसी द्वारा कंगना के दफ्तर का अवैध हिस्सा गिरा दिया गया है। हालांकि बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना के ऑफिस को तोड़ने पर रोक लगा दी है। इस पूरे विवाद के बीच कई लोग कंगना के पक्ष में बयानबाजी करते नजर आए तो वहीं कईयों ने उनका विरोध भी किया। तो चलिए आपको बताते हैं कि किसने इस मुद्दे पर क्या कहा-

कंगना के मुद्दे पर बोले शरद पवार (फोटो- सोशल मीडिया)

मुंबई में कई अन्य अवैध निर्माण

इस पूरे मुद्दे पर NCP प्रमुख शरद पवार ने कहा कि BMC की कार्रवाई से अनावश्यक रूप से (कंगना को) बोलने का मौका दे दिया गया है। मुंबई में कई अन्य अवैध निर्माण भी हैं। यह देखने की जरुरत है कि अधिकारियों ने यह निर्णय क्यों लिया। उन्होंने कहा कि NCP प्रमुख शरद पवार ने कहा कि सभी जानते हैं कि मुंबई पुलिस सुरक्षा के लिए काम करती है। आपको इन लोगों को प्रचार नहीं देना चाहिए।

यह भी पढ़ें: रायबरेली: पहले की मीटिंगों में भी सीएमओ के काम-काज पर उठते रहे हैं सवाल

आदित्य ठाकरे का लें इस्तीफा

इसके अलावा मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को तुरंत आदित्य ठाकरे का इस्तीफा लेना चाहिए और उनके खिलाफ जांच करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि ये वो शिवसेना नहीं है, जो बीजेपी के साथ थी।

यह भी पढ़ें: उद्धव पर खतरा: घर पर पहुंचे कुछ संदिग्ध लोग, अलर्ट हुई महाराष्ट्र सरकार

Himachal CM कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ करने पर बोले हिमाचल सीएम- बदले की भावना से की कार्रवाई (फोटो- सोशल मीडिया)

बदले की भावना से की गई कार्रवाई

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार का रवैया बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि कंगना BMC द्वारा जो कार्रवाई कंगना के दफ्तर पर की गई है, वो पूरी तरह से गलत है और बदले की भावना से की गई।

यह भी पढ़ें: कंगना पर बोले पवार: कहा मुंबई में कई अवैध निर्माण, उस पर भी कार्यवाई जरूरी

दाऊद का घर गिराओ

वहीं दिल्ली बीजेपी के सांसद प्रवेश वर्मा ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि शायद इतिहास में किसी सरकार को इतनी बदहवास देखा होगा। उन्होंने कहा कि अगर गिराना है तो दाऊद का घर गिराओ। उन्होंने उद्धव ठाकरे और संजय राउत से कंगना राउत से माफी मांगने की अपील की है।

प्रसून जोशी ने भी किया समर्थन

वहीं लेखक प्रसून जोशी ने कंगना रनौत का समर्थन करते हुए ट्वीट किया कि मजबूत बने रहिए। आपमें कठिन से कठिन समय को देखने की क्षमता है। वहीं एक बीजेपी नेता ने कहा कि अगर ये नियम सभी पर लागू होता है तो क्या शाहरुख खान के मन्नत पर BMC जाएगी?



यह भी पढ़ें: कंगना की बड़ी जीत: हार मान गई उद्धव सरकार, आ गया बॉम्बे हाईकोर्ट का आदेश

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story