×

कंगना पर बोले पवार: कहा मुंबई में कई अवैध निर्माण, उस पर भी कार्यवाई जरूरी

न्होंने कहा कि मुंबई में कई अन्य अवैध निर्माण भी हैं। यह देखने की जरुरत है कि अधिकारियों ने यह निर्णय क्यों लिया। NCP प्रमुख शरद पवार ने कहा कि सभी जानते हैं कि मुंबई पुलिस सुरक्षा के लिए काम करती है। आपको इन लोगों को प्रचार नहीं देना चाहिए।

Shreya
Published on: 9 Sep 2020 9:19 AM GMT
कंगना पर बोले पवार: कहा मुंबई में कई अवैध निर्माण, उस पर भी कार्यवाई जरूरी
X
कंगना पर बोले पवार: कहा मुंबई में कई अवैध निर्माण, उस पर भी कार्यवाई जरूरी

मुंबई: शिवसेना नेता संजय राउत से जारी जुबानी जंग के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार ने बीएमसी का सहारा लेते हुए कड़ी कार्रवाई की। बता दें कि एक्ट्रेस के मुंबई पहुंचने से पहले ही बीएमसी ने उनके ऑफिस पर बुलडोजर चला दी। हालांकि बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना के ऑफिस को तोड़ने पर रोक लगा दी है। BMC ने बुधवार सुबह ही कंगना के बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित ऑफिस को तोड़ना शुरू कर दिया था।

यह भी पढे़ं: LAC में युद्ध शुरू: दोनों सेना बिल्कुल तैयार, हजारों सैनिक और भारी हथियार तैनात

BMC की कार्रवाई ने दिया बोलने का मौका

बीएमसी ने कंगना के ऑफिस के नक्शे को अवैध निर्माण बताकर कार्रवाई कर रही थी। इस बीच बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना के ऑफिस को तोड़ने पर रोक लगा दी है। बता दें कि कंगना रनौत के खिलाफ बीएमसी की कार्रवाई से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के साथ ही राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) ने भी सवाल खड़े किए हैं। NCP प्रमुख शरद पवार ने कहा कि BMC की कार्रवाई से अनावश्यक रूप से (कंगना को) बोलने का मौका दे दिया गया है।

Kangna Office कंगना के ऑफिस में BMC ने की तोड़फोड़ (फोटो- ट्विटर)

यह भी पढे़ं: कंगना की बड़ी जीत: हार मान गई उद्धव सरकार, आ गया बॉम्बे हाईकोर्ट का आदेश

मुंबई में कई अन्य अवैध निर्माण भी हैं

उन्होंने कहा कि मुंबई में कई अन्य अवैध निर्माण भी हैं। यह देखने की जरुरत है कि अधिकारियों ने यह निर्णय क्यों लिया। बता दें कि बीएमसी अफसरों का कहना है कि कंगना के ऑफिस के अंदर कई अवैध निर्माण किए गए हैं और इसलिए कार्रवाई की जा रही है।

BMC पर शिवसेना का कब्जा है

NCP प्रमुख शरद पवार ने कहा कि सभी जानते हैं कि मुंबई पुलिस सुरक्षा के लिए काम करती है। आपको इन लोगों को प्रचार नहीं देना चाहिए। गौरतलब है कि महाराष्ट्र में इस वक्त शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस की गठबंधन सरकार है। वहीं बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) पर शिवसेना का कब्जा है।



यह भी पढे़ं: IRCTC में बिकेगी हिस्सेदारी: मोदी सरकार जल्द करेगी ऐलान, कल लगेंगी बोलियां

कंगना ने दी प्रतिक्रिया

वहीं कंगना ने अपना ऑफिस तोड़े जाने पर कहा कि मणिकर्णिका फ्लिम्ज में पहली फिल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहां बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम, जय श्री राम, जय श्री राम।



यह भी पढे़ं: टूटा कंगना का ऑफिस: करोड़ों की लागत से बना ड्रीम ऑफिस, देखिए तस्वीर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story