×

टूटा कंगना का ऑफिस: करोड़ों की लागत से बना ड्रीम ऑफिस, देखिए तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने जब से ट्विटर वार शुरू किया हैं तब से उनकी मुसेबतें बढती ही जा रही हैं। हाल ही में कंगना का ड्रीम ऑफिस जिसकों उन्होंने 15 साल की कड़ी मेहनत के बाद बनवाया था उसे बीएमसी ने अवैध निर्माण बता ध्वस्त करने में जुट चुके हैं

Monika
Published on: 9 Sep 2020 8:29 AM GMT
टूटा कंगना का ऑफिस: करोड़ों की लागत से बना ड्रीम ऑफिस, देखिए तस्वीर
X
टूट गया कंगना का ऑफिस(file photo)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने जब से ट्विटर वार शुरू किया हैं तब से उनकी मुसेबतें बढती ही जा रही हैं। हाल ही में कंगना का ड्रीम ऑफिस जिसकों उन्होंने 15 साल की कड़ी मेहनत के बाद बनवाया था उसे बीएमसी ने अवैध निर्माण बता ध्वस्त करने में जुट चुके हैं। बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना के इस ऑफिस को बीएमसी ने अवैध निर्माण बता ध्वस्त करने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

kangana ranaut office

24 घंटों की मिली थी मोहलत

आपको बता दें, मुंबई आने से पहले कंगन ने ट्वीट के ज़रिए बताया था कि महाराष्ट्र सरकार और उनके गुंडे उनके ऑफिस के बाहर पहुच चुके हैं और गिराने की तैयारी में हैं। कंगना के बाहर BMC वालों ने ऑफिस पर लगे नोटिस पर बताया था कि उन्हें 24 घंटों का समय दिया गया हैं। जिसके जवाब में कंगना ने 7 दिन का समय मांगा था। लेकिन BMC ने इस पर तत्काल कार्रवाई की है और नया नोटिस लगाकर अवैध निर्माण गिराने की बात कही है।

kangana office

यह पढ़ें….9 सितंबर राशिफल: वृष राशि के जातक को मिलेगा आराम, जानें बाकी का हाल

ट्वीट के ज़रिए दी जानकारी

कंगना ने अपने ट्वीट के ज़रिए बताया था कि उनके ऑफिस में BMC का छापा पड़ा हैं, लेकिन उन्होंने अपने ऑफिस में कोई भी अवैध निर्माण नहीं किया हैं। जिसका सबूत भी कंगन ने ट्वीट के माध्यम ने दिखया था।

kangana office

यह पढ़ें….24 घंटे का निराहार: व्रत इस दिन, संतान के हर कष्ट को मांएं जितिया से करती हैं दूर

कंगना का प्रोडक्शन हाउस

कंगना के प्रोडक्शन हाउस का नाम मणिकर्णिका फिल्म्स है। यह नाम उन्होंने साल 2019 में आई अपनी ही फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी के सम्मान में रखा है। कंगना ने इस फिल्म को को-डायरेक्ट भी किया था।

kangana office

इस डिजाइनर ने बनाया था ऑफिस

कंगना के इस शानदार ऑफिस को बनाने का काम सेलेब्रिटी डिजाइनर शबनम गुप्ता ने किया था। आपको बता दें, कंगना के इस ऑफिस की कीमत 48 करोड़ रुपये है। और इसका स्ट्रक्चर काफी शानदार हैं।

kangana office

ये भी देखें: भारत की तैयारी शुरू: चीन से तनाव के बीच हथियारों का परीक्षण, पल में करेंगे तबाही

वकील ने बताई वजह

कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने इस कार्रवाई को गलत बताया। उन्होंने कहा कि BMC की पूरी कार्रवाई कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच चल रही तनातनी के बीच बदले की भावना से की गई है, जो कि निंदनीय है।

kangana office

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story