×

Hina Khan: हिना खान ने सरेआम अपने बॉयफ्रेंड को किया लिपलॉक किस, सामने आया होश उड़ा देने वाला वीडियो

Hina Khan Viral Video: टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा हिना खान आज किसी पहचान खास पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह अपने कामों के जरिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी अच्छी-खासी पहचान बना चुकीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 25 May 2023 12:17 PM GMT
Hina Khan: हिना खान ने सरेआम अपने बॉयफ्रेंड को किया लिपलॉक किस, सामने आया होश उड़ा देने वाला वीडियो
X
Hina Khan (Photo- Social Media)
Hina Khan Viral Video: टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा हिना खान आज किसी पहचान खास पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह अपने कामों के जरिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी अच्छी-खासी पहचान बना चुकीं हैं। हालांकि वह बहुत समय से पर्दे पर नजर नहीं आईं हैं, ऐसे में उनके फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं कि इसी बीच हिना खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है।

वायरल हो रहा हिना खान का वीडियो

अभिनेत्री हिना खान भले ही पर्दे से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह लगातार सुर्खियां बटोर लेती हैं। लेकिन इस बार उनकी चर्चा उनके सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से नहीं बल्कि उनके एक लेटेस्ट वायरल हो रहे वीडियो की वजह से हो रही है। हिना खान और उनके बॉयफ्रेंड रॉकी का एक वीडियो सामने आया है, जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं।

सरेआम बॉयफ्रेंड को लिप लॉक किस करते दिखी हिना खान

हिना खान को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, वहीं उनके बॉयफ्रेंड रॉकी उन्हें एयरपोर्ट पर पिकअप करने आए थे। हिना जैसे ही रॉकी को मिली, उन्हें हग किया और फिर मीडिया को जमकर पोज भी किए। मीडिया को पोज देने के बाद हिना रॉकी के साथ अपनी कार की ओर जाने लगीं और बात करते ही करते उन्होंने रॉकी को लिप लॉक किस कर दिया। हिना खान की ये हरकत पपराजी के कैमरों में भी कैद हो गई।

यूजर्स ने किया ट्रोल

सोशल मीडिया पर जैसे ही हिना खान और रॉकी का ये वीडियो सामने आया, लोगों ने हिना को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया, कोई इसे दिखावा कह रहा है, तो किसी ने उन्हें बेशर्म औरत ही कह दिया। एक यूजर ने तो हद ही कर दी उसने कमेंट करते हुए लिखा, "ये बस नाम की मुस्लिम हैं, यही सब करना था तो उमराह करने क्यों गई थी।"

नच बलिए में नजर आ सकते हैं दोनों

हिना खान और उनके बॉयफ्रेंड रॉकी को लेकर बीते काफी दिनों से खबरें आ रहीं हैं कि दोनों "नच बलिए 10" में नजर आ सकते हैं। दोनों के डांस रिहर्सल के कई वीडियो भी सामने आए थे, हालांकि अभी दोनों की ओर से इस खबर की पुष्टि नहीं की गई है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story