×

फिर फंस गईं एकता: देनी होगी करोड़ों की पेनेल्टी, अब भाऊ ने भेजा लीगल नोटिस

‘बिग बॉस 13’ के कंटेस्टेंट और मुंबई के हिन्दुस्तानी भाऊ ने उनकी वेब सीरीज 'एक्सएक्सएक्स: अनसेंसर्ड'-2 को लेकर एकता कपूर को एक लीगल नोटिस भेज दिया है।

Shreya
Published on: 9 Jun 2020 10:35 AM GMT
फिर फंस गईं एकता: देनी होगी करोड़ों की पेनेल्टी, अब भाऊ ने भेजा लीगल नोटिस
X

मुंबई: ‘बिग बॉस 13’ के कंटेस्टेंट और मुंबई के हिन्दुस्तानी भाऊ ने हाल ही में बॉलीवुड और टीवी की जानी मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। विकास पाठक उर्फ हिंदुस्तानी भाऊ ने खार पुलिस थाने में एकता कपूर और शोभा कपूर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान से आई आफत: इस राज्य में मचेगा टिड्डी दल का आतंक, कई शहरों में अलर्ट

100 करोड़ रुपये की भरनी पड़ सकती है पेनेल्टी

अब इस मामले में नया अपडेट सामने आई है कि भाऊ ने उनकी वेब सीरीज 'एक्सएक्सएक्स: अनसेंसर्ड'-2 को लेकर एकता कपूर को एक लीगल नोटिस भेज दिया है। जिसकी वजह से उन्हें 100 करोड़ रुपये का हर्जाना भरना पड़ सकता है। इस बात की जानकारी हिंदुस्तानी भाऊ के वकील अली काशिफ खान ने दी है।

वेब सीरीज से आपत्तिजनक सीन्स को हटाने की मांग

रिपोर्ट्स वकील अली काशिफ खान ने बताया कि सीरिज में सेना का अपमान होने की वजह से हमने एकता कपूर को एक लीगल नोटिस भेजा है। इस नोटिस के मुताबिक, एकता कपूर को माफी के साथ 100 करोड़ रुपए की पेनेल्टी भारत सरकार को देनी होगी। साथ ही एकता को अपनी इस एडल्ट वेब सीरीज से सभी आपत्तिजनक सीन्स को हटाना होगा।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में बड़ा फैसला: साढ़े चार लाख बच्चों को मिलेगा लाभ, सरकार ने किया ऐलान

ALT बालाजी को बैन करने के लिए हाईकोर्ट में दी अर्जी

इसके अलावा एकता कपूर को ये वादा करना होगा कि आगे भविष्य में सेना का इस तरह से अपमान नहीं किया जाएगा। अगर वो 14 दिनों के अंदर इस लीगल नोटिस का जवाब नहीं देती हैं तो उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाएगी। इसके अलावा हमने ALT बालाजी को बैन करने के लिए हाईकोर्ट में अर्जी भी दे रखी है।

एकता कपूर का क्या है कहना?

वहीं अपनी वेब सीरीज ट्रिपल एक्स को लेकर ट्रोल हो रहीं मशहूर निर्माता एकता कपूर ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। एकता कपूर ने कहा कि एक नागरिक और एक संगठन के तौर पर हम इंडियन आर्मी का बेहद सम्मान करते हैं।

यह भी पढ़ें: कोरोना ब्लास्ट: पूरा परिवार हुआ कोरोना पॉजिटिव, 26 लोगों पर महामारी का कहर

हम रेप की धमकियों के आगे झुकने वाले नहीं

इसमें कोई भी शक नहीं है कि वो हमारी देखरेख और सुरक्षा में बेहद अहम योगदान देते हैं। उन्होंने आगे कहा कि अगर मान्यता प्राप्त सैन्य संगठन द्वारा हमसे माफी मांगने के लिए कहा जाता है तो फिर हम बिना किसी शर्त माफी मांगने के लिए तैयार हैं। हम साइबर बुलिइंग और असामाजिक तत्वों द्वारा दिए जा रहे रेप की धमकियों के आगे झुकने वाले नहीं हैं।

बता दें कि मध्य प्रदेश के इंदौर में और बिहार के मुजफ्फरपुर में भी सेना को अपमानित करने के लिए एकता कपूर के खिलाफ शिकायत दर्ज है।

यह भी पढ़ें: ट्रंप की बढ़ीं मुश्किलें: खुद की पार्टी से टूटा नाता, चुनावी रेस में भी पीछे

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story