×

Poonam Pandey: पूनम पांडे का इतना हॉट अंदाज देख मचल उठेगा मन, सुध-बुध खो, उन्हें ही देखते रह जाएंगे आप

Poonam Pandey Hot Video: पूनम पांडे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, वह अपने हॉट अंदाज के चलते काफी पॉपुलर हो चुकीं हैं और अधिकतर ही अपनी हॉटनेस पूरी दुनिया को दिखाती रहती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 6 Jun 2023 2:07 PM GMT
Poonam Pandey: पूनम पांडे का इतना हॉट अंदाज देख मचल उठेगा मन, सुध-बुध खो, उन्हें ही देखते रह जाएंगे आप
X
Poonam Pandey Hot Video (Photo- Social Media)
Poonam Pandey Hot Video: पूनम पांडे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, वह अपने हॉट अंदाज के चलते काफी पॉपुलर हो चुकीं हैं और अधिकतर ही अपनी हॉटनेस पूरी दुनिया को दिखाती रहती हैं। पूनम पांडे अबतक सोशल मीडिया के जरिए अपना एक से एक बेहद हॉट रूप दिखा चुकीं हैं और अब एकबार फिर उनका हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

बेहद हॉट है पूनम पांडे का लेटेस्ट वीडियो

पूनम पांडे ने थोड़ी देर पहले ही अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो मिनटों में पूरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छा चुका है। इस वीडियो में पूनम पांडे इठलाती बलखाती अपना मस्त मौला अंदाज दिखा रहीं हैं। उनके एक्सप्रेशन बेहद कातिलाना हैं, जिसे देखते ही सोशल मीडिया यूजर्स का मन मचल जा रहा है।

हद से ज्यादा रिवीलिंग आउटफिट में नजर आईं पूनम पांडे

पूनम पांडे के लेटेस्ट वीडियो की बात करें तो उसमें वह हद से ज्यादा रिवीलिंग आउटफिट पहने नजर आ रहीं हैं, कि उन्होंने अपना क्लीवेज भी फ्लांट किया है। पूनम पांडे के इस वीडियो को देखकर तो उनके फैंस का बुरा हाल हो चुका है, कमेंट बॉक्स में नेटीजेंस एक्ट्रेस की हॉटनेस पर फिदा हुए नजर आ रहें हैं, कोई हॉट तो कोई गॉर्जियस तो किसी ने ब्यूटीफुल लिखकर पूनम पांडे की खूब तारीफ की है।

"बिग बॉस ओटीटी" में आ सकती हैं नजर

हॉट एक्ट्रेस पूनम पांडे के काम की बात करें तो वह आखिरी बार कंगना रनौत के शो "लॉकअप" का हिस्सा बनकर चर्चा में आईं थीं, इसके बाद उन्होंने करणवीर बोहरा के साथ एक म्यूजिक वीडियो किया था और अब उन्हें लेकर पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रहीं हैं कि वह "बिग बॉस ओटीटी" के दूसरे सीजन का हिस्सा बन सकती हैं, हालांकि अभी तक एक्ट्रेस की ओर से इस बात को कन्फर्म नहीं किया गया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story