×

Poonam Pandey Photos: धड़कने हो सकती हैं तेज, दिल थामकर देखें पूनम पांडे की ये लेटेस्ट तस्वीरें

Poonam Pandey Hot Photos: एंटरटेनमेंट जगत की जानी मानी हस्ती पूनम पांडे अपनी हॉटनेस से लोगों के दिलों को घायल करती रहती हैं। पूनम पांडे का जलवा भले ही स्क्रीन पर ना चलता हो, लेकिन सोशल मीडिया पर वह अपने पोस्ट से तबाही मचाए रहती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 29 May 2023 11:06 AM GMT
Poonam Pandey Photos: धड़कने हो सकती हैं तेज, दिल थामकर देखें पूनम पांडे की ये लेटेस्ट तस्वीरें
X
Poonam Pandey Latest Photos (Image Credit- Social Media)
Poonam Pandey Hot Photos: एंटरटेनमेंट जगत की जानी मानी हस्ती पूनम पांडे अपनी हॉटनेस से लोगों के दिलों को घायल करती रहती हैं। पूनम पांडे का जलवा भले ही स्क्रीन पर ना चलता हो, लेकिन सोशल मीडिया पर वह अपने पोस्ट से तबाही मचाए रहती हैं। उनका हर पोस्ट जमकर सुर्खियां बटोरता है।

हद से ज्यादा हॉट हैं पूनम पांडे की लेटेस्ट तस्वीरें

पूनम पांडे सोशल मीडिया पर हॉटनेस और बोल्डनेस के साथ ही अपना संस्कारी रूप भी दिखाती रहती हैं। उनके आउटफिट तो ऐसे होते हैं, जिसे देख लोगों की आंखें खुली की खुली रह जाती हैं। कईं बार तो अपने बोल्ड आउटफिट के चलते पूनम पांडे को कई दिक्कतों का सामान करना पड़ जाता है और वह ऊप्स मोमेंट का शिकार भी हो जाती हैं, खैर इसके बावजूद वह अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस दिखाना नहीं भूलती।
पूनम पांडे द्वारा शेयर की गई उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल हो रहीं हैं। हम तो आपसे यही कहेंगे कि पूनम की इन तस्वीरों को आप थोड़ा संभल कर ही देखें, क्योंकि ये तस्वीरें इतनी हॉट हैं कि उन्हें देख यकीनन आपकी धड़कने तेजी हो जाएंगी।

हॉटनेस के साथ दिया देसी तड़का

पूनम पांडे का ड्रेसिंग स्टाइल गजब का है। उन्होंने अपनी जो लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं उसमें वह व्हाइट कलर के इंडोवेस्टर्न वन पीस आउटफिट में दिखाई दे रहीं हैं। हालांकि दिलचस्प बात तो यह है कि इसके साथ उन्होंने अपने लुक को देसी तड़का भी दिया है। इस वन पीस ड्रेस के साथ ही उन्होंने बिंदी भी लगाई हुई है, जिससे उनका लुक ग्लैमरस के साथ-साथ थोड़ा देसी भी लग रहा है। अपनी इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने लिखा, "कीपिंग इट सिंपल।"

दीवाने हुए फैंस

पूनम पांडे की अदाओं पर तो उनके फैंस पहले से ही फिदा हैं, लेकिन जब उनकी ऐसी हॉट तस्वीरें सामने आती हैं तो फैंस उनकी तारीफ किए बिना रह नहीं पाते। कमेंट बॉक्स में एक फैन ने पूनम की इन तस्वीरों की तारीफ करते हुए लिखा, "आग हो आग।" दूसरे ने लिखा, "आप बहुत ही स्टनिंग लग रही हो, ये फोटो बेहद शानदार।" एक अन्य फैन ने लिखा, "ये तस्वीरें मुझे घायल कर रहीं हैं।" इसी तरह अन्य फैंस भी पूनम पांडे की तारीफ में फायर और दिल इमोजी की बौछार कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story