×

Sumona Chakravarti: कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन बीवी ने बिकिनी फोटो शेयर कर मचा दी सनसनी

Sumona Chakravarti Bikini photo: "द कपिल शर्मा शो" में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की बीवी का किरदार निभा रही एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ने अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है।

Shivani Tiwari
Published on: 19 March 2023 7:16 PM GMT
Sumona Chakravarti: कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन बीवी ने बिकिनी फोटो शेयर कर मचा दी सनसनी
X
Sumona Chakravarti Bikini photo (Photo- Social Media)
Sumona Chakravarti Bikini photo: "द कपिल शर्मा शो" में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की बीवी का किरदार निभा रही एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ने अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है। सुमोना वेकेशन पर हैं और संडे किस तरह एंजॉय कर रहीं हैं उन्होंने उसकी एक खास झलक दिखाई है।

बिकिनी में फोटो शेयर कर सुमोना ने इंटरनेट पर लगाई आग

सुमोना का लेटेस्ट पोस्ट इंटरनेट की गलियारों में तेजी से वायरल हो रहा है। इसे अभिनेत्री ने कुछ घंटे पहले ही अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है, जिसपर जमकर लाइक्स आ रहें हैं। इस फोटो में सुमोना बिकिनी पहने हुए बीच का लुफ्त उठाते नजर आ रहीं हैं। व्हाइट और ब्लैक कलर की बिकिनी में कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन बीवी का इतना हॉट अंदाज देख फैंस के होश ही उड़ गए हैं। खूबसूरत नजारे के बीच सुमोना बीच किनारे रेत पर बैठकर पोज दे रहीं हैं, साथ ही उन्होंने हैट भी लगा रखी है।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं सुमोना

सुमोना चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और एक से एक खूबसूरत आउटफिट में अपनी अदाएं दिखा फैंस को मदहोश करती हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं।

काजोल के भाई सम्राट के साथ सुमोना का जोड़ा जा चुका है नाम

सुमोना को लेकर अक्सर ऐसी खबरें आती रहती हैं कि वह एक्ट्रेस काजोल के भाई सम्राट मुखर्जी को डेट कर रहीं हैं और बहुत जल्द शादी भी करने जा रहीं हैं। हालांकि सुमोना कई बार इन अफवाहों को खारिज कर चुकी हैं लेकिन इसके बावजूद फिर कुछ दिन बाद एंटरटेनमेंट की गलियारों में सुमोना की शादी को लेकर अफवाहें उड़ने लग जाती हैं। वहीं सुमोना का कहना है कि वे और सम्राट मुखर्जी सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

सुमोना चक्रवर्ती वर्कफ्रंट

सुमोना चक्रवर्ती के काम की बात करें तो वह "द कपिल शर्मा शो" में अपनी कॉमेडी से सबको हंसाती रहती हैं। कपिल के शो में वह कॉमेडियन की ऑनस्क्रीन वाइफ बनकर लोगों का दिल जीत रहीं हैं। कपिल शर्मा और ऑनस्क्रीन पत्नी सुमोना चक्रवर्ती के बीच शो में खूब नोंक-झोंक होती है, जिसे दर्शक भी जमकर एंजॉय करते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story