×

Hrithik Roshan: शर्टलेस होकर, पैंट की चैन खोल, ऋतिक रोशन ने दिखाई अपनी टोंड बॉडी, फीमेल फैंस का फिसला दिल

Hrithik Roshan: बॉलीवुड के सबसे हैंडसम अभिनेता ऋतिक रोशन 49 साल के हो चुके हैं, लेकिन इस उम्र में भी वे इतने स्मार्ट लगते हैं कि आज भी जब लड़कियां उन्हें देखती हैं तो उनका दिल जोरों से धड़क उठता है।

Shivani Tiwari
Published on: 14 Jun 2023 6:51 AM GMT
Hrithik Roshan: शर्टलेस होकर, पैंट की चैन खोल, ऋतिक रोशन ने दिखाई अपनी टोंड बॉडी, फीमेल फैंस का फिसला दिल
X
Hrithik Roshan (Photo- Social Media)
Hrithik Roshan: बॉलीवुड के सबसे हैंडसम अभिनेता ऋतिक रोशन 49 साल के हो चुके हैं, लेकिन इस उम्र में भी वे इतने स्मार्ट लगते हैं कि आज भी जब लड़कियां उन्हें देखती हैं तो उनका दिल जोरों से धड़क उठता है। ऋतिक रोशन समय के साथ और भी ज्यादा हैंडसम होते जा रहें हैं और इस बात को उनकी ये लेटेस्ट फोटो प्रूफ कर रही है।

शर्टलेस होकर ऋतिक रोशन ने दिखाई अपनी टोंड बॉडी

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने थोड़ी देर पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी हद से ज्यादा हॉट फोटो शेयर कर दी है, ऋतिक की इस फोटो को देखने के बाद तो उनकी फीमेल फैंस का बुरा हाल हो गया है, और वे कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहीं हैं। सिर्फ फीमेल फैंस ही नहीं बल्कि मेल फैंस भी ऋतिक की फिटनेस देख आवाक रह गए हैं।

शर्टलेस होकर ऋतिक ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

बॉलीवुड हैंडसम हंक सोशल मीडिया पर एक्टिव तो रहते हैं, लेकिन वे ज्यादा अपनी तस्वीरें शेयर नहीं करते हैं, लेकिन आज के दिन उन्होंने अपनी एक ऐसी फोटो शेयर कर दी है कि लड़कियां तो फ्लैट हो गईं हैं। ऋतिक रोशन द्वारा शेयर की गई फोटो की बात करें तो उसमें वह शर्टलेस नजर आ रहें हैं। साथ ही उन्होंने अपने जींस की चैन भी खोल रखी है, और वर्कआउट कर रहें हैं। ऋतिक की इतनी हॉट तस्वीर को देख भला कैसे किसी का दिल नहीं फिसलेगा। इस फोटो में ऋतिक ने अपनी मस्कुलर बॉडी भी फ्लांट की है।

ऋतिक रोशन अपकमिंग फिल्म

ऋतिक रोशन की पाइपलाइन में कई फिल्में हैं और लगभग सभी फिल्मों में उनका धमाकेदार एक्शन देखने को मिलने वाला है। फिलहाल इन दिनों ऋतिक रोशन अपनी फिल्म "फाइटर" को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण भी हैं। इस फिल्म में ऋतिक रोशन का बेहद ही धमाकेदार एक्शन दिखने वाला है। वहीं इसके अलावा वह "वार 2" को लेकर भी लाइमलाइट में बनें हुए हैं, जिसमें उनके अपोजिट साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर दिखाई देंगे। साथ ही ऋतिक अपनी फिल्म "कृष 4" को लेकर भी खबरों में हैं। वहीं अभिनेता आखिरी बार फिल्म "विक्रम वेधा" में नजर आए थे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story