×

Hrithik Roshan Upcoming Movies: इन 8 फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड्स बनाएंगे ऋतिक, जानें पूरी डिटेल्स

Hrithik Roshan Upcoming Movies: बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन एक बार फिर अपनी अपकमिंग फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस हिलाने के लिए तैयार हैं। आइए जानते हैं कि ऋतिक किन फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

Ruchi Jha
Published on: 3 April 2023 1:13 PM GMT
Hrithik Roshan Upcoming Movies: इन 8 फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड्स बनाएंगे ऋतिक, जानें पूरी डिटेल्स
X
Hrithik Roshan Upcoming Movies (Image Credit: Instagram)

Hrithik Roshan Upcoming Movies: बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन काफी समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं, लेकिन अब वह अपनी अपनी फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जी हां, ऋतिक के पास कई फिल्में लाइनअप में है, जिनके नाम अब सामने आ चुके हैं। एक्टर को आखिरी बार फिल्म 'विक्रम वेधा' में देखा गया था, जो फ्लॉप साबित हुई थी। लेकिन अब ऋतिक रोशन के फैंस को एक्टर की अपकमिंग फिल्मों से काफी उम्मीदें हैं। तो चलिए जानते है ऋतिक रोशन की कौन-कौन सी फिल्में धमाल मचाने वाली है।

1. वॉर 2 (War 2 Hrithik Roshan Release Date)

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' काफी चर्चा में रही थी। फिल्म ने काफी अच्छी-खासी कमाई की थी। फिल्म में ऋतिक और टाइगर की जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया था। वहीं, फैंस फिल्म के दूसरे पार्ट का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, तो हम आपको बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स इस फिल्म के दूसरे पार्ट को लाने की तैयारी कर रहे हैं और हो सकता है बहुत जल्द फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाए।

2. फाइटर (Hrithik Roshan Fighter Movie Release Date)

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' को लेकर काफी समय से चर्चा है। फिल्म में 'पठान' की तरह ही भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी।

3. रोहित धवन की फिल्म (Hrithik Roshan Upcoming Movies 2023)

बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर रोहित धवन अपनी अपकमिंग फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ काम करने वाले हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, रोहित धवन अपनी आने वाली फिल्म में ऋतिक रोशन को कास्ट करने वाले हैं। हालांकि, अभी इस फिल्म से जुड़ी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

4. रामायण (Hrithik Roshan Ramayan Movie Release Date)

फिल्म 'रामायण' काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में ऋतिक रोशन और रणबीर कपूर साथ में नजर आ सकते है। ऐसा बताया जा रहा है कि यह एक बिग बजट मूवी होने वाली है।

5. सतरंगी (Hrithik Roshan Satrangi Movie Release Date)

काफी समय से फिल्म 'सतरंगी' से ऋतिक रोशन का नाम जुड़ रहा था। हालांकि, इस फिल्म को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऋतिक रोशन की इस फिल्म पर अभी भी काम चल रहा है।

6. टाइगर 3 (Hrithik Roshan Tiger 3 Movie Release Date)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋतिक रोशन सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' में भी नजर आ सकते हैं। बता दें कि ऋतिक रोशन भी वाईआरएफ के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा हैं, तो ऐसा हो सकता है कि इस फिल्म में टाइगर 3 और वॉर का क्रॉसओवर हो। हालांकि, मेकर्स ने इस पर अभी कोई जानकारी नहीं दी है।

7. इंशाल्लाह (Hrithik Roshan Inshallah Movie Release Date)

फिल्म 'इंशाल्लाह' से पहले सलमान खान का नाम जुड़ रहा था, लेकिन अब सलमान का नाम फिल्म से हटने के बाद ऋतिक रोशन को लेकर चर्चा तेज हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋतिक रोशन को फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है और वह यह फिल्म करने वाले हैं। वहीं, इस फिल्म में वह आलिया भट्ट के साथ नजर आ सकते हैं।

8. कृष 4 (Hrithik Roshan Krrish 4 Movie Release Date)

फिल्म 'कृष' के हर पार्ट को दर्शकों का खूब प्यार मिला है। वहीं, ऋतिक रोशन की इस फिल्म के चौथे पार्ट का काफी लंबे समय से इंतजार हो रहा है। ऋतिक रोशन इस फिल्म का काफी समय पहले ऐलान कर चुके हैं, लेकिन इससे जुड़ी कोई भी अपडेट अभी सामने नहीं आई है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story