×

Huma Qureshi: सोशल मीडिया पर छाया हुमा कुरैशी का लेटेस्ट पोस्ट, ब्लैक हंस बन चुरा लिया लोगों का दिल

Huma Qureshi Latest Photos: बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्री हुमा कुरैशी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। हुमा अपने एक से एक दमदार किरदारों के लिए जानी जाती हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 11 April 2023 9:10 PM GMT
Huma Qureshi: सोशल मीडिया पर छाया हुमा कुरैशी का लेटेस्ट पोस्ट, ब्लैक हंस बन चुरा लिया लोगों का दिल
X
Huma Qureshi (Photo- Social Media)
Huma Qureshi Latest Photos: बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्री हुमा कुरैशी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। हुमा अपने एक से एक दमदार किरदारों के लिए जानी जाती हैं, अपनी एक्टिंग से उन्होंने लाखों लोगों का दिल जीत लिया है। एक्टिंग के साथ ही हुमा के हुस्न के भी हजारों लोग दीवाने हैं।

ब्लैक हंस बन हुमा कुरैशी ने चुराया फैंस का दिल

हुमा कुरैशी बड़े पर्दे से ज्यादा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी फिल्मों के लिए वाहवाही लूटती हैं। फिलहाल इन सबके बीच एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लेटेस्ट फोटोशूट की बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ब्लैक हंस बन लोगों का दिल चुरा रहीं हैं। यहां हम आपको बताते चलें कि एक्ट्रेस ने खुद ही अपने आपको ब्लैक हंस कहा है।

ब्लैक कलर के आउटफिट में हुमा लगीं स्टनिंग

अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने कुछ देर पहले अपनी 3 तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ब्लैक कलर के बेहद सेक्सी आउटफिट में दिखाईं दे रहीं हैं। कभी शरमाते हुए तो कभी एटीट्यूड दिखाते हुए हुमा की ये तस्वीरें आग की तरह इंटरनेट पर फैल चुकीं हैं और फैंस के भी जमकर रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं।

फैंस इस तरह दे रहें हैं रिएक्शन

हुमा कुरैशी ने जैसे ही अपनी ये तस्वीरें शेयर की फैंस बिना समय गवाएं उनकी खूबसूरती की तारीफ करने में जुट गए हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, "आप कितनी खूबसूरत हो।" वहीं कोई उन्हें सेक्सी, तो कोई हॉट तो कोई गॉर्जियस तो कोई फायर इमोजी भेजकर एक्ट्रेस के लुक का बखान कर रहा है। हुमा कुरैशी की ये तस्वीरें यकीनन इंटरनेट पर आग लगाने वाला काम कर रहीं हैं।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं हुमा

हुमा कुरैशी एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं वह अपने फैंस के साथ अपने से जुड़ी छोटी मोटी हर एक डिटेल शेयर करती रहतीं हैं। हुमा कुरैशी को सोशल मीडिया पर 6.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं, वहीं एक्ट्रेस भी अपना बोल्ड, खूबसूरत और ग्लैमरस लुक दिखा कर फैंस को लुभाती रहती हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story