×

Huma Qureshi ने खोली बॉलीवुड इंडस्ट्री की पोल, कहा- काम मिलने के लिए पार्टियों में करना पड़ता है ऐसा काम

Huma Qureshi: बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी इन दिनों अपनी फ़िल्म "तरला" को लेकर चर्चा में बनीं हुईं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 4 Aug 2023 8:49 AM GMT
Huma Qureshi ने खोली बॉलीवुड इंडस्ट्री की पोल, कहा- काम मिलने के लिए पार्टियों में करना पड़ता है ऐसा काम
X
Huma Qureshi (Photo- Social Media)
Huma Qureshi: बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी इन दिनों अपनी फ़िल्म "तरला" को लेकर चर्चा में बनीं हुईं हैं। हुमा कुरैशी इंडस्ट्री की एक ऐसी अदाकारा हैं जो अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं हैं। वह पिछले दो सालों से एक से एक अच्छे प्रोजेक्ट में नजर आ रहीं हैं, जिसे देख दर्शक उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ करते हैं। वहीं अब अभिनेत्री अपने एक बयान को लेकर चर्चा में आ गईं हैं, आइए आपको बताते हैं।

हुमा कुरैशी ने खोली बॉलीवुड इंडस्ट्री की पोल

अभिनेत्री हुमा कुरैशी अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। अब उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में एक बड़ा खुलासा किया है। दरअसल हुमा कुरैशी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक जर्नलिस्ट उनसे सवाल पूछती है कि ऐसा कहा जाता है कि बॉलीवुड की पार्टी में जाने से आपको काम मिलता है, क्या ये सच है?
इसका जवाब देते हुए हुमा कुरैशी कहती हैं, "आपको पता है कि मैंने पिछले दो सालों में अपने करियर के सबसे अच्छे काम किए हैं, और इन्हें मैंने कोविड के टाइम ही साइन किया था। तो मुझे नहीं लगता कि ये सच है। आप पार्टी में जा सकते हो, क्योंकि आपको पार्टी करना पसंद है, वो बिलकुल अलग चीज है। लेकिन अगर आप ऐसा सोचेंगे कि पार्टी में जाने से काम मिलता है तो, पार्टी में जाने से काम नहीं मिलता है। पार्टी में जाके, कौन सी कास्टिंग होती है। नहीं! आप काम पे ध्यान दो, आप अच्छा काम करोंगे तो लोग आपको घर से उठा के ले जायेंगे।
देखें वीडियो -

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर चलता है हुमा कुरैशी का सिक्का

हुमा कुरैशी सिल्वर स्क्रीन पर नहीं, बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना खूब सिक्का चलाती हैं। जी हां!! वह ओटीटी प्लेटफॉर्म की सीरीज और फिल्मों के जरिए खूब धमाल मचा रहीं हैं। अभी हाल ही में उनकी फिल्म "तरला" ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई है, जिसे खूब वाहवाही मिल रही है। इसके अलावा वह "महारानी" वेब सीरीज में भी काम कर चर्चा में आ गईं थीं। हुमा कुरैशी को भले ही सिल्वर स्क्रीन पर वो सफलता नहीं मिली, लेकिन अब वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर राज कर रहीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story