×

सामने आए सैफ के राजकुमार, लड़कियों में तैमूर से ज्यादा है चर्चा में

बॉलीवुड के नवाब यानि सैफ अली खान जितने फेमस है, उससे कई ज्यादा उनके बेटे इब्राहिम अली खान और तैमूर अली खान सुर्खियों में बने रहते हैं।

Roshni Khan
Published on: 12 March 2020 10:20 AM GMT
सामने आए सैफ के राजकुमार, लड़कियों में तैमूर से ज्यादा है चर्चा में
X

मुंबई: बॉलीवुड के नवाब यानि सैफ अली खान जितने फेमस है, उससे कई ज्यादा उनके बेटे इब्राहिम अली खान और तैमूर अली खान सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार इब्राहिम अली खान ने अपना पहला प्रोफेशनल फोटोशूट कराया है। उन्होंने क्लोदिंग ब्रांड के विज्ञापन के लिए शूट कराया। उनका फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इंटरनेट पर लोग इब्राहिम को सैफ अली खान की कॉपी बता रहे हैं।

ये भी पढ़ें:जानिए शेयर बाजार में क्यों मचा हाहाकार, सिर्फ 1 मिनट में डूब गए 6 लाख करोड़

इस फोटोशूट में इब्राहिम ब्लैक कलर की हुडी पहने दिख रहे हैं। वहीं दूसरे फोटो में वो व्हाइट पोलो नेकलाइन टीशर्ट में नजर आए। पहली झलक में उन्हें पहचान पाना मुश्किल है क्योंकि वो बिल्कुल सैफ जैसे दिख रहे हैं।सोशल मीडिया पर भी ये ही चर्चा है।

बहन संग मैगजीन कवर पर आए थे नजर

आपको बता दें कि इससे पहले इब्राहिम बहन सारा संग एक मैगजीन के कवर पेज पर नजर आए थे। मैगजीन के कवर में सारा और इब्राहिम, मशहूर डिजाइनर्स अबू जानी और संदीप खोसला द्वारा तैयार किए गए आकर्षक आउटफिट्स में नजर आए। दोनों ही भाई-बहन इस लुक में काफी क्लासी दिखे। ये पहली बार था जब सारा और इब्राहिम ने साथ मिलकर किसी मैगजीन के कवर पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराई हो।

ये भी पढ़ें:सावधान! ओवर स्पीड में गाड़ी चलाई तो ऐसे फंस जाएंगे

इब्राहिम संग स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने पिता सैफ अली खान के साथ रिलेशन पर रिएक्शन दिया था। इब्राहिम ने कहा था कि आमतौर पर मैं जब भी लोगो के सामने आता हूं, चाहे मेरी मां हो, रिश्तेदार हों या पारिवारिक मित्र हो। सब मुझे मेरे पिता की छवि बताते हैं। इब्राहिम ने कहा था कि मेरे पिता के साथ बहुत अच्छे संबंध हैं। उन्होंने कहा था कि मेरे पिता मेरे मार्गदर्शक हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story