×

इस एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, डायरेक्टर ने नाभि पर गिराया था...

एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया है कि, उन्हें अपने करियर की शुरुआत में कई तरह के लोगों के साथ डील करना पड़ा था। इलियाना ने इस दौरान अपने बुरे अनुभवों को साझा किया।

Shreya
Published on: 27 Nov 2019 10:13 AM GMT
इस एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, डायरेक्टर ने नाभि पर गिराया था...
X

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज की फिल्म 'पागलपंती' हाल ही में रिलीज हुई है। एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया है कि, उन्हें अपने करियर की शुरुआत में कई तरह के लोगों के साथ डील करना पड़ा था। इलियाना ने इस दौरान अपने बुरे अनुभवों को साझा किया। इलियाना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साउथ फिल्म इंडस्ट्री से की थी। अपने शुरुआती दौर के अनुभवों को साझा करते हुए उन्होंने बताया कि, उन्हें शुरुआती दौर में अजीबो-गरीब सीन शूट करने के लिए कहा जाता था। जो कि उनको बिल्कुल समझ नहीं आते थे।

यह भी पढ़ें: राखी सावंत के साथ बंद कमरे में! ये क्या करते थे डायरेक्टर-प्रोड्यूसर

एक्ट्रेस ने किया खुलासा कि...

एक मीडिया इंटरव्यू में इलियाना ने बताया कि, उनकी पहली फिल्म के दौरान उन्हें किन-किन चीजों का सामना करना पड़ा था। इलियाना ने बताया कि, मुझे डायरेक्टर ने कहा, आपकी नाभि पर एक सीप गिराई जाएगी और इसका क्लोज शॉट लिया जाएगा। एक्ट्रेस ने आगे बताया कि, डायरेक्टर के ऐसा कहने पर उन्होंने इसके पीछे की वजह पूछी।

जिसके जवाब में डायरेक्टर ने कहा कि, ये बेहद फैमिनिन शॉट होगा और साथ ही अपीलिंग भी लगेगा। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने बताया कि, उनके निर्देशक ने उन्हें रोमांटिक सीन्स देखने के लिए भी कहा था। क्योंकि वो चाहते थे कि एक्ट्रेस स्क्रीन पर अच्छे से रोमांस कर सके।

यह भी पढ़ें: कहीं 2000-500 के ये नोट नकली तो नहीं, ऐसे करें चेक और बचें धोखेबाजी से

अब मैं जैसी हूं, खुश हूं

इंटरव्यू में इलियाना ने खुलासा किया कि, काफी समय तक वो अपने बॉडी टाइप को स्वीकार नहीं पाई थीं। एक्ट्रेस ने कहा कि, मुझे हमेशा से ही अपने बॉडी को उसके वास्तविक रुप में स्वीकारने में परेशानी हुई है। आखिरकार, मैं अब ऐसे स्टेज पर हूं, जहां मैं ये (बॉडी) जैसा भी है उसे उसी रुप में पसंद करना सीख रही हूं। अब मैं अपने शरीर को पहले से कहीं ज्यादा पसंद करती हूं और पहले से ज्यादा इसकी देखभाल भी करती हूं। मुझे लगता है कि ये दिख भी रहा है तो मैं खुश हूं।

वर्क फ्रंट

अगर इलियाना डिक्रूज के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो अभी हाल ही में वो फिल्म पागलपंती में नजर आई हैं। ये फिल्म मल्टीस्टारर है। जिसमें इलियाना के अलावा, जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, और उर्वशी रौतेला लीड रोल में हैं।

यह भी पढ़ें: सुरेश रैना के वो रिकॉर्ड्स जो कभी नहीं तोड़ पाएंगे रोहित और विराट

Shreya

Shreya

Next Story