केवल चार साल की हैं धोनी की बेटी, और इतने ढेर सारे प्रशंसक

बता दें कि धोनी की बेटी जीवा के इंस्टाग्राम पर 1 लाख से अधिक फालोवर हैं। जीवा अपने खेलने की और मस्ती की तस्वीरें व वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर करती रहती हैं। जिसमें हजारों कमेंट भी होते हैं। और शेयर भी किया जाता है। वह कभी कभी क्रिकेट के मैदान पर देखने को मिली हैं।

मुंबई: आपने देखा होगा कि सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज के लाखों करोड़ों फालोवर होते हैं। उसमें एक से बढ़कर एक चाहने वाले होते हैं। लेकिन शायद ही आप जानते होंगे कि इन सेलिब्रिटी के बेटे या बेटी के भी करोड़ो चाहने वाले हैं। इनमें चाहे सैफ अली खान के बेटे तैमूर हां या फिर क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के बेटी जीवा की। तो आइये हम आपको बताते जीवा के बारे में…

ये भी देंखे:अब UP में भी मॉब लिंचिंग: ‘राम’ के नाम पर मुस्लिम युवक को जमकर पीटा

बता दें कि धोनी की बेटी जीवा के इंस्टाग्राम पर 1 लाख से अधिक फालोवर हैं। जीवा अपने खेलने की और मस्ती की तस्वीरें व वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर करती रहती हैं। जिसमें हजारों कमेंट भी होते हैं। और शेयर भी किया जाता है। वह कभी कभी क्रिकेट के मैदान पर देखने को मिली हैं। इतना ही नहीं वह भारतीय क्रिकेटरों के साथ मस्ती भी करती रहती हैं। जिसका वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद किया गया।

ये भी देंखे:जब अचानक सहारनपुर जिला अस्पताल पहुँचे CM योगी, मचा हड़कंप

महेंद्र सिंह धोनी अपनी बेटी जीवा से बेहद प्यार करते हैं और अपने व्यस्त शेड्यूल में से अपनी फैमिली के लिए समय निकाल ही लेते हैं। जब भी समय मिलता है। वह अपने परिवार के साथ समय बिताते हैं। जीवा को अक्सर पापा और टीम इंडिया के लिए चियर करते देखा जाता है।