जब अचानक सहारनपुर जिला अस्पताल पहुँचे CM योगी, मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार की दोपहर सहारनपुर पहुंच गए हैं। सीएम योगी आज सहारनपुर में विकास कार्यों का सत्यापन करने के साथ ही अधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे।

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार की दोपहर सहारनपुर पहुंच गए हैं। सीएम योगी आज सहारनपुर में विकास कार्यों का सत्यापन करने के साथ ही अधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे।

ये भी देंखे:बहुत करारा: प्रियंका गाँधी के नहले पर, यूपी पुलिस का दहला…

सीएम के दौरे को लेकर पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए। मुख्यमंत्री जिस संभावित मार्ग से विकास कार्यो का दौरा करेंगे, उस मार्ग पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई है।

सर्किट हाउस को सीसी टीवी कैमरों की सुरक्षा में सीएम योगी को रखा गया है। ..चप्पे चप्पे पर सुरक्षा के इन्तजाम किये गये है…मुख्यमंत्री 1 बजकर 20 पर सरसावा एयरपोर्ट से सीधे पुलिस लाईन पहुँचें और वहां से काफिले के साथ सर्किट हाउस पहुँचे। सीएम सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे।

ये भी देंखे:UP: जानलेवा बनी झपकी, कार डम्पर में टकराई सब कुछ जल कर राख

सर्किट हाउस में कुछ समय रूकने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सीधे जिला अस्पताल में पहुंचे और वहां पर उन्होंने जिला अस्पताल का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश देने के साथ ही मरीजों से मुलाकात कर उनसे वार्ता की और अस्पताल में मिल रही सुविधाओं का हाल जाना।

इसके अलावा सर्किट हाउस में अधिकारियों की बैठक के दौरान सीएम योगी ने स्वच्छ भारत मिशन, निराश्रित गेवंश आश्रय स्थल, पीएमजीएसवाई, आयुष्मान भारत, संचारी रोग नियंत्रण पखवाडा, मुख्यमंत्री सामुहिक विवाह योजना, सभी प्रकार की पेंशन, मुख्यमंत्री आवास योजना ग्रामीण, ग्रामीण पेयजल मिशन, खाद्य सुरक्षा, ट्रांसफार्मर का प्रतिस्थापन, प्रधान मंत्री किसान सम्मान निधि योजना, गन्ना भुगतान, ग्राम स्वास्थ्य पोषण मिशन, राजकीय नलकूप, नहरों मे टेल तक पानी, ओडीओपी, निरूशुल्क पाठय पुस्तक, राजस्व वादों का निस्तारण, वन टोंगिया, विश्व विद्यालय व एयरपोर्ट की स्थापना आदि की समीक्षा की।

उन्होने सभी अधिकारियों को व्यापक तैयारियां पहले से ही करने के निर्देश दिये है। मण्डलायुक्त ने मण्डलीय अधिकारियों को मुख्यालय न छोडने के निर्देश दिये है।

ये भी देंखे:अब UP में भी मॉब लिंचिंग: ‘राम’ के नाम पर मुस्लिम युवक को जमकर पीटा

इस मौके पर आई0जी0 शरद सचान, अपर आयुक्त प्रशासन आभा गुप्ता, जिलाधिकारी आलोक कुमार पाण्डेय, जिलाधिकारी शामलीध्मुजफफरनगर, एसएसपी दिनेश कुमार पी0, मुख्य विकास अधिकारी प्रणय सिंह, नगर आयुक्त ज्ञानेन्द, सिंह, वन संरक्षक विजय जैन के अलावा मण्डल स्तर के अधिकारी मौजूद रहे।