भारत की जीत पर अमिताभ ने दी बधाई, कहा- अविश्वसनीय

भारतीय क्रिकेट टीम ने पांच मैचों की टी-20 सीरीज में 3-0 से अजेय बढ़त बना ली है। भारतीय टीम ने सुपर ओवर में इस मुकाबले को जीतकर सीरीज पर भी कब्जा जमा लिया। भारत ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 179 रन बनाए, न्यू जीलैंड टीम भी 20 ओवर में 6 विकेट पर 179 रन ही बना पाई।

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम ने पांच मैचों की टी-20 सीरीज में 3-0 से अजेय बढ़त बना ली है। भारतीय टीम ने सुपर ओवर में इस मुकाबले को जीतकर सीरीज पर भी कब्जा जमा लिया। भारत ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 179 रन बनाए, न्यू जीलैंड टीम भी 20 ओवर में 6 विकेट पर 179 रन ही बना पाई।

इसके बाद मैच के परिणाम के लिए सुपर ओवर का सहारा लिया गया। सुपर ओवर में न्यूजीलैंड ने 1 छक्के और 2 चौकों की मदद से 17 रन बनाए और भारतीय टीम ने 20 रन बनाए। रोहित शर्मा ने सुपर ओवर में लगातार 2 छक्के जड़े और टीम इंडिया को जीत दिलाई। इसी के साथ भारत ने 5 मैचों की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली।

भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा न्यूजीलैंड के द्वारा दिए गए लक्ष्य का पीछा करते हुए उसे टाइ करने और फिर सुपर ओवर में रोहित शर्मा की धमाकेदार बल्लेबाजी ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन बहुत प्रभावित किया है।

यह भी पढ़ें…अमित शाह बोले, आपका एक वोट संदेश देगा आप शाहीन बाग के साथ या भारत माता के

बिगबी भारतीय टीम की इतनी शानदार परफॉर्मेंस देख कर वह खुद को तारीफ करने से नहीं रोक पाए। अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, “इंडिया. इंडिया. इंडिया. सुपर ओवर में क्या कमाल की जीत मिली। टी20 का तीसरा मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ। सीरीज जीतेंगे। पहली बार न्यूजीलैंड में ऐसा किया। बधाई हो। 2 गेंदों में 10 रन की जरूरत थी और रोहित ने लगातार 2 छक्के मारे। अविश्वसनीय।

यह भी पढ़ें…अभी-अभी बंगाल में भगदड़: ताबड़तोड़ चली गोलियां, दो की मौत

अमिताभ के इस ट्वीट को हजारों लोगों ने लाइक और शेयर किया है। बता दें कि इस मैच में जीत के साथ ही भारत ने पहली बार न्यूजीलैंड की धरती पर कीवियों के खिलाफ द्विपक्षीय टी-20 इंटरनेशनल सीरीज जीती है। भारत इससे पहले न्यूजीलैंड की धरती पर द्विपक्षीय टी-20 इंटरनेशनल सीरीज नहीं जीत पाया था.