×

स्टैंडअप कॉमेडियन कुनाल अब नहीं कर सकेंगे इंडिगो से सफर, जानें क्या है पूरा मामला

जाने माने स्टैंडअप कॉमेडियन कुनाल कामरा इस वक्त काफी चर्चा में चल रहे हैं। उन्होंने मंगलवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर अर्नब गोस्वामी का एक पर्सनल वीडियो शेयर किया।

Shreya
Published on: 29 Jan 2020 4:43 AM GMT
स्टैंडअप कॉमेडियन कुनाल अब नहीं कर सकेंगे इंडिगो से सफर, जानें क्या है पूरा मामला
X
स्टैंडअप कॉमेडियन कुनाल अब नहीं कर सकेंगे इंडिगो से सफर, जानें क्या है पूरा मामला

नई दिल्ली: जाने माने स्टैंडअप कॉमेडियन कुनाल कामरा इस वक्त काफी चर्चा में चल रहे हैं। उन्होंने मंगलवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर अर्नब गोस्वामी का एक पर्सनल वीडियो शेयर किया। कुनाल और अर्नब का यह वीडिया सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुणाल कामरा फ्लाइट में अर्नब गोस्वामी से कुछ सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। हालांकि अर्नब कुनाल को इग्नोर करते हुए अपने लैपटॉप पर कुछ देखने में बिजी नजर आ रहे हैं।

कुनाल ने अर्नब गोस्वामी किए सवाल

कुनाल इस वीडियो में पत्रकार अर्नब गोस्वामी से लगातार सवाल करते हुए दिखाई दे रहे हैं, लेकिन अर्नब ने उनके एक सवाल का भी जवाब नहीं दिया। कुनाल वीडियो में गोस्वामी को डरपोक कह रहे हैं। कुनाल ने ये भी बताया कि अर्नब ने मुझे मानसिक रूप से अस्थिर बताया और फिर बाद में कहा कि वो कुछ देख रहे हैं। कुनाल द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो के वायरल होने के बाद इंडिगो एयरलाइन्स ने कुणाल पर 6 महीने का बैन लगा दिया है।



यह भी पढ़ें: अनुराग ठाकुर को ओवैसी का चैलेंज, कहा- मारो गोली, आने को तैयार

इंडियो एयरलाइन्स ने कुनाल को किया बैन

इंडिगो एयरलाइन्स ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, मुंबई से लखनऊ जाने वाली फ्लाइट 6E 5317 में हुए घटनाक्रम को देखते हुए, हम सूचित करना चाहते हैं कि हम कुणाल कामरा को इंडिगो के साथ छह महीने की अवधि के लिए उड़ान भरने से रोक रहे हैं, क्योंकि विमान में उनका व्यवहार आपत्तिजनक था।



इंडिगो ने सभी यात्रियों को दी ये सलाह

इंडिगो एयरलाइन्स ने एक और ट्वीट में ये भी लिखा कि, हम अपने सभी यात्रियों को सलाह देना चाहते हैं कि वे विमान पर पर्सनल हमले से बचें, क्योंकि यह संभावित रूप से साथी यात्रियों की सुरक्षा से समझौता कर सकता है।



कुनाल ने बैन लगाने के लिए इंडिगो का किया शुक्रिया

वहीं कुनाल कामरा ने इंडियो एयरलाइन्स के इस फैसले को स्वीकारते हुए लिखा कि, धन्यवाद इंडिगो मुझ पर छह महीने का बैन लगाने के लिए, शायद मोदीजी एयर इंडिया को हमेशा के लिए निलंबित कर सकते हैं।



यह भी पढ़ें: IND v NZ 3rd T-20: आत्मविश्वास के साथ इतिहास रचने के लिए उतरेगा भारत

कुनाल ने जारी किया बयान, कहा....

कामरा ने इसके अलावा एक बयान भी जारी किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि जब विमान के चालक दल ने मुझे अपनी सीट पर जाने को कहा तो मैं 20 सेकेंड के अंदर ही अपनी सीट पर लौट गया था। मैंने चालक दल के सभी मेंबर्स से माफी भी मांगी थी। मुझे नहीं लगता कि मैंने कुछ गलत किया है। मैं एक व्यक्ति को छोड़ कर फ्लाइट में मौजूद सभी यात्रियों से माफी मांगता हूं।



गौरतलब है कि पहले भी कुणाल अपने एक इंटरव्यू में बता चुके हैं कि उन्हों ये प्राइम टाइम जर्नलिस्ट बिल्कुल नहीं पसंद है, क्योंकि ये केंद्र सरकार का पक्ष लेते हुए अपने चैनल पर हेट फैलाने का काम करते हैं।

कांग्रेस नेता ने की कामरा पर बैन लगाने की निंदा

अब इस मामले पर सियासत गर्म हो गई है। दरअसल, कांग्रेस ने कुनाल कामरा पर लगे इस बैन की निंदा की है। कामरा को बैन किए जाने को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट किया है कि, उम्मीद है कि इंडिगो- 6ई उड़ान के दौरान इंजन बंद हो जाने, इंजन में कंपन, केबिन प्रेशर ख्तम होने, संदिग्ध तेल रिसाव, खराब इंजन, इंजन खराब होने की खबरों पर ज्यादा ध्यान देगी जो कि यात्रियों की सुरक्षा से खिलवाड़ है। न कि सत्ता में बैठे लोगों के इशारों पर काम करेगी।

शशि थरुर ने ट्वीट कर कहा कि...

इसके अलावा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरुर ने ट्वीट किया कि, सच्चाई ये है कि किसी ने उन्हें (गोस्वामी) को उन्हीं के दवा का स्वाद चखा दिया है। ये वह शब्द हैं, जिनका इस्तेमाल वे अपने निर्दोष पीड़ितों को धमकाने के लिए करते हैं। लेकिन फर्क बस इतना है कि वह यह सब इतने धमकी भरे अंदाज में, परेशान करने के अंदाज में और तेज आवाज में करते हैं, जितना कुणाल कामरा अपने वीडियो में नहीं किया।

यह भी पढ़ें: केजरीवाल को ‘AAP’ के इस विधायक ने दिया धोखा, चुनाव से पहले कर दिया ये काम

Shreya

Shreya

Next Story