×

खुफिया एजेंसियों के सच को बताती है 'द फैमिली मैन', जानिए इसकी कहानी

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है। मनोज बाजपेयी की पहली वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' रिलीज हो चुकी है। इसमें मनोज खुफिया एजेंसी के एक अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 3 Jun 2023 6:25 PM GMT
खुफिया एजेंसियों के सच को बताती है द फैमिली मैन, जानिए इसकी कहानी
X

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है। मनोज बाजपेयी की पहली वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' रिलीज हो चुकी है। इसमें मनोज खुफिया एजेंसी के एक अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं।

अमेजन प्राइम ओरिजनल की नई वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' को पिछले शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है। इस स्पाई ड्रामा थ्रिलर सीरीज में कुल 10 ऐपिसोड हैं।

यह भी पढ़ें...RBI का ऐक्शन: इस बैंक में आपका भी तो नहीं है खाता, सिर्फ निकाल सकेंगे 1000 रुपए

मनोज वाजपेयी इस सीरीज़ में श्रीकांत तिवारी का किरदार निभा रहे हैं जो इंटेलीजेंस एजेंसी टास्क (TASC) में काम करता है। वो एक इंटेलिजेंस अधिकारी है जिसकी जिम्मेदारी है देश की रक्षा करना, लेकिन टाइटल ये बताता है कि वो एक फैमिली मैन है।

इस वेबसीरीज में देश को आतंकी हमले से बचाने वाले हीरो की निजी जिंदगी को भी बखूबी दिखाया गया है जिसमें वो एक मिडिल क्लास कॉमन फैमिली मैन है जिसके सिर पर ईएमआई का बोझ भी है, जो परिवार के लिए अच्छा घर चाहता है, जो नौकरी की वजह से परिवार को समय भी कम दे पाता है, वो बाहर बंदूक चलाता है तो घर के लिए सब्जी भी लेता लाता है, पत्नी की नाराजगी भी झोलता है और बच्चों से ब्लैकमेल भी होता है।

यह भी पढ़ें...यूपी: योगी कैबिनेट की बैठक में लिए गए बड़े फैसले, हुए ये ऐलान

इस वेबसीरिज के हर एपिसोड से पहले लिखा हुआ है inspired by daily news stories यानी हर एपिसोड में आपको रोजाना खबरों में आने वाली बातें जरूर दिखेंगी। गाय, आतंकवाद, कश्मीर, लिंचिग, मुस्लिम और आतंकवाद, देशभक्ति जैसी सारी बातें

सीरीज में दिखाया गया है कि मनोज वाजपेयी को कश्मीर भेज दिया जाता है। जहां उनकी कमांडिंग ऑफिसर गुल पनाग हैं। गुल पनाग मनोज वाजपेयी को कश्मीर के हालात बताती हैं।

यह भी पढ़ें...जम्मू-कश्मीर से सामने आई ये बड़ी तस्वीर, पाकिस्तान के झूठ की खूली पोल

ये इंटेलिजेंस और आतंकी हमले पर आधारित फिल्म है इसलिए पुलिस और लोगों के उस माइंडसेट को भी सामने लाने की कोशिश की गई है। यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इस वेबसीरीज के डायलॉग्स शानदार हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story