×

इन अभिनेत्रियों के इंटीमेंट सीन्स हो गए थे लीक, वायरल होते ही मचा तहलका

मशहूर पेंटर राजा रवि वर्मा के जीवन पर आधारित फिल्म 'रंगरसिया' थी। आपको बता दें कि इस फिल्म में रणदीप हुड्डा और नंदना सेन मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इस रंगरसिया फिल्म में नंदना के कई इंटीमेंट सीन दिए थे।

Newstrack
Published on: 29 Dec 2020 6:20 AM GMT
इन अभिनेत्रियों के इंटीमेंट सीन्स हो गए थे लीक, वायरल होते ही मचा तहलका
X

मुंबई : जब फिल्म बनकर तैयार हो जाती है तब इस फिल्म को सेंसर बोर्ड के पास भेजा जाता है। तब बोर्ड के सदस्य इस फिल्म में अगर कुछ आपत्तिजनक लगता है तो मेकर्स को उस सीन्स को हटाने को कहा जाता है। आपको बता दें कि कई बार फिल्म में काफी बोल्ड सीन्स होते हैं जिन्हें काटना जरूरी होता है। लेकिन कई बार यह सीन्स फिल्म से काट दिए जाते हैं लेकिन कई शरारती लोग इसे लीक का देते हैं। आज आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिनके इंटीमेंट सीन्स लीक हो गए हैं।

नंदना सेन

मशहूर पेंटर राजा रवि वर्मा के जीवन पर आधारित फिल्म 'रंगरसिया' थी। आपको बता दें कि इस फिल्म में रणदीप हुड्डा और नंदना सेन मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इस रंगरसिया फिल्म में नंदना के कई इंटीमेंट सीन्स दिए थे। जो उस समय इंटरनेट पर लीक हो गए थे। इस वजह से यह फिल्म काफी सुर्खियों में थी।

अहाना कुमरा

2017 में रिलीज हुई फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' में अहाना कुमरा ने कई इंटीमेंट सीन्स दिए थे। आपको बता दें कि किसी ने इस सीन्स को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद खूब हंगामा हुआ। इसके कुछ दिनों बाद पूरी की पूरी फिल्म को किसी ने लीक कर दिया था।

swara bhaskar

स्वरा भास्कर

फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' को दर्शको का प्यार तो नहीं मिला लेकिन इस फिल्म का एक सीन लीक होने पर यह फिल्म काफी चर्चा में जरूर आ गई। आपको बता दें कि इस फिल्म में स्वरा भास्कर मुख्य भूमिका में नजर आयी थी। फिल्म में उनके कपड़े बदलने का सीन्स था जो लीक हो गया था। इस सीन्स को किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था।

ये भी पढ़ें : Birthday Special: राजेश खन्ना की इस अदा के दीवाने थे लोग, जानिए दिलचस्प बातें

बिदिता बाग

फिल्म 'बाबूमोशाय बन्दूकबाज ' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और बिदिता बाग मुख्य भूमिका में नजर आए थे। आपको बता दें कि इस फिल्म में दोनों ने कुछ इंटीमेंट सीन्स दिए थे। लेकिन यह फिल्म रिलीज होने से पहले ही इसके कई सीन लीक हो गए थे। जिसके बाद कई बवाल हुआ था।

माही गिल

फिल्म 'साहब बीवी गैंगस्टर ' में अभिनेत्री माही गिल और रणदीप हुड्डा का किसी ने एक सीन्स इनका लीक कर दिया। इसके साथ इस फिल्म कई और सीन भी लीक किये गए। इसमें से एक सीन में जिमी शेरगिल भी नजर आई हैं।

ये भी पढ़ें : दीपिका और शोएब में लड़ाई: एक्ट्रेस ने खोला राज, इसलिए होता है विवाद

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story