×

क्या इस फैशन डिजाइनर को डेट कर रहे हैं करण जौहर?, इस तस्वीर के बाद पर चर्चा तेज

बॉलीवुड के स्टाइलिश निर्देशक, एंकर, आरजे करण जौहर ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया। जन्मदिन के मौके पर बॉलीवुड कलाकारों ने उन्हें बधाइयां दीं, लेकिन इस डिजाइनर की खास शुभकामना के बाद अलग तरह के कयास लगने लगे हैं। हालांकि इस खबर के फैलते ही मजेदार अंदाज में करण ने इसे अफवाह करार दिया है।

Dharmendra kumar
Published on: 26 May 2019 12:03 PM GMT
क्या इस फैशन डिजाइनर को डेट कर रहे हैं करण जौहर?, इस तस्वीर के बाद पर चर्चा तेज
X

मुंबई: बॉलीवुड के स्टाइलिश निर्देशक, एंकर, आरजे करण जौहर ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया। जन्मदिन के मौके पर बॉलीवुड कलाकारों ने उन्हें बधाइयां दीं, लेकिन इस डिजाइनर की खास शुभकामना के बाद अलग तरह के कयास लगने लगे हैं। हालांकि इस खबर के फैलते ही मजेदार अंदाज में करण ने इसे अफवाह करार दिया है।

दरअसल, करण जौहर को जन्मदिन की बधाई देते हुए नेपाली मूल के अमेरिकन डिजाइनर प्रबल गुरुंग ने करण संग तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में करण और प्रबल काफी क्लोज नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के सामने आने के बाद प्रबल और करण के रिलेशनशिप की चर्चा इसलिए तेज हो गई, क्योंकि प्रबल ने इस तस्वीर को कैप्शन दिया कि प्यार किया तो डरना क्या। हैप्पी बर्थडे करण।

यह भी पढ़ें...BiggBoss 13 के कंटेस्टेंट की पहली लिस्ट लीक, सामने आये ये कुछ भड़कीले किरदार

जैसे ही यह तस्वीर शेयर की गई मानों सोशल मीडिया पर आग लग गई। करण ने भी देर नहीं करते हुए इस पर कॉमेंट किया, 'खुद पर कंट्रोल रखो भैया।' बता दें प्रबल गुरुंग मशहूर फैशन डिजाइनर हैं, बीते दिनों मेट गाला में ईशा अंबानी ने प्रबल का डिजाइन किया हुआ पर्पल गाउन पहना था।

यह भी पढ़ें...आखिर लालू को किस बात की सता रही है चिंता? तीन दिनों से नहीं किया भोजन2019

बता दें कि करण अपनी अगली फिल्म 'तख्त' का डायरेक्शन करने जा रहे हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, विकी कौशल, करीना कपूर, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story