इरफान-नवाजुद्दीन ने बिना बोले इस फिल्म में की है जबरदस्त एक्टिंग, वायरल हुई मूवी

मकबूल के जाने का गम अभी लोगों में है। सच इरफान खान के निधन के बाद बॉलीवुड, हॉलीवुड और पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री तक में शोक की लहर है।  अपने-अपने  तरीके से फैन्स इरफान को याद कर रहे हैं उनके बारे में पोस्ट लिखकर उन्हें सम्मानित कर रहे हैं। महान कलाकार नसीरुद्दीन शाह भी इरफान के लिए एक पोस्ट कर कहा था

Published by suman Published: May 4, 2020 | 10:03 am

मुंबई : मकबूल के जाने का गम अभी लोगों में है। सच इरफान खान के निधन के बाद बॉलीवुड, हॉलीवुड और पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री तक में शोक की लहर है।  अपने-अपने  तरीके से फैन्स इरफान को याद कर रहे हैं उनके बारे में पोस्ट लिखकर उन्हें सम्मानित कर रहे हैं। महान कलाकार नसीरुद्दीन शाह भी इरफान के लिए एक पोस्ट कर कहा था कि इरफान उनसे बेहतर एक्टर थे। अब सोशल मीडिया पर इरफान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक शॉर्ट फिल्म वायरल हो रही है।

 

यह पढ़ें….फैंस ने रामायण पर बाहुबली डॉयरेक्टर से की ये मांग, होने लगे ट्विटर पर ट्रेंड

 

 

 

बाईपास नाम की ये फिल्म सिर्फ 15 मिनट की है और ये पूरी तरह से साइलेंट फिल्म है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने एक दोस्त के साथ मिलकर एक कार को लूटते हैं और कार में सवार कपल को मार गिराते हैं। इसके बाद दोनों पास ही खाना खाने के लिए पहुंचते हैं और वहां पुलिसवाले इरफान खान की एंट्री होती है। उन्होंने इस फिल्म में पुलिसवाले का रोल निभाया था और बिना डायलॉग्स के अपनी आंखों और बॉडी लैंग्वेज से नवाजुद्दीन और इरफान ने कमाल की एक्टिंग की है।इस फिल्म को आसिफ कपाड़िया ने प्रोड्यूस किया था और अमित कुमार ने डायरेक्ट किया था।

 

यह पढ़ें….बहन का बड़ा खुलासा, इस वजह से टूट गया था दिलीप कुमार और मधुबाला का रिश्ता

 

ये वो दौर था जब  इरफान बॉलीवुड में संघर्ष कर रहे थे। साल 2001 में आई उनकी हॉलीवुड फिल्म वॉरियर ने तो काफी चर्चा बटोरी थी हालांकि हासिल और मकबूल जैसी फिल्मों की एक्टिंग ने इरफान को भारत में भी जबरदस्त सुर्खियों में ला दिया था इसके बाद उन्होंने कई मीनिंगफुल फिल्में की और हॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम किया।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App