×

Parineeti-Raghav: शादी की अटकलों के बीच एक बार फिर स्पॉट हुए परिणीति और राघव, जल्द हो सकता है रोका

Parineeti-Raghav: बॉलीवुड की गलियारों में इन दिनों परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा को लेकर काफी बज बना हुआ है। खबरें थीं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं, जिसके बाद हाल ही में आप सांसद संजीव अरोड़ा के एक ट्वीट इनके रिश्ते पर मुहर लगा दी।

Shivani Tiwari
Published on: 30 March 2023 11:20 AM GMT
Parineeti-Raghav: शादी की अटकलों के बीच एक बार फिर स्पॉट हुए परिणीति और राघव, जल्द हो सकता है रोका
X
Parineeti Chopra and Raghav Chadha (Photo- Social Media)
Parineeti-Raghav: बॉलीवुड की गलियारों में इन दिनों परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा को लेकर काफी बज बना हुआ है। खबरें थीं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं, जिसके बाद हाल ही में आप सांसद संजीव अरोड़ा के एक ट्वीट इनके रिश्ते पर मुहर लगा दी। संजीव अरोड़ा के उस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है।

शादी की अटकलों के बीच दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए परिणीति और राघव

जहां एक ओर परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की अटकलें तेज हो गईं हैं वहीं इसी बीच दोनों को एकबार फिर स्पॉट किया। डेटिंग रयूमर्स के बीच बीती रात को परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। यकीनन यह सब बातें सिर्फ एक ही ओर इशारा कर रहीं हैं कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

जल्द हो सकता है परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का रोका

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को लेकर आए दिन नई खबरें सामने आ रहीं हैं। कहा तो यह भी जा रहा है कि दोनों के परिवार ने रोके की तैयारी भी कर ली है, बस डेट फिक्स करना बचा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के परिवार वाले आपस में मिलकर बातचीत कर बहुत जल्द रोके की डेट भी फिक्स करेंगे। रोके के बाद दोनों बहुत जल्द अपने रिश्ते को अगले स्टेप पर ले जायेंगे।

राघव से जुड़े सवाल पर जब शरमा गईं थीं परिणीति

परिणीति और राघव चड्ढा के रिश्ते को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहें हैं। हालांकि अभी तक ये दोनों अपने रिश्ते पर खुलकर बात करने से बचते दिखाई दे रहें हैं। हाल ही में जब परिणीति को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया तो, उस दौरान जब पैप्स द्वारा उनसे राघव को लेकर सवाल किया तो एक्ट्रेस शर्म से लाल हो गईं और मुस्कुराते हुए वहां से निकल गईं। परिणीति की चुप्पी ही कहीं न कहीं सवाल का जवाब दे गई कि वह बहुत जल्द अपने बॉयफ्रेंड राघव के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।

आप सांसद संजीव अरोड़ा ने परिणीति और राघव को दी थी बधाई

परिणीति और राघव चड्ढा पिछले कुछ दिनों से लगातार एकसाथ स्पॉट किए जा रहें हैं, जिसके बाद से ही इनके रिलेशनशिप का बाजार गर्म हो गया था। वहीं जब आप सांसद संजीव अरोड़ा ने ट्वीट कर इन दोनों को बधाई दी तो यह भी खबरें आने लगीं कि दोनों का इंगेजनमेंट भी हो चुका है। आप सांसद ने दोनों को बधाई देते हुए लिखा था, "मैं परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को दिल से बधाई देता हूं। दोनों प्यार, खुशी और कंपैनियनशिप के साथ ब्लेस रहें। मेरी शुभकामनाएं।" संजीव के इस ट्वीट के बाद लोगों को यकीन हो गया है कि परिणीति और राघव चड्ढा के बीच कुछ तो चल रहा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story