×

शूटिंग में जाहन्वी कपूर की हैरानी, इस चीज से हो रही है परेशानी

धडक गर्ल आजकल तहजीब की नगरी में मौजूद हैं। श्रीदेवी की बेटी और बोनी कपूर की लाड़ली जाहन्वी कपूर अपनी आने वाली फिल्म के लिए जबरदस्त तरीके से तैयार हैं। इस फिल्म का नाम ‘कारगिल गर्ल’ है।

Aditya Mishra
Published on: 1 May 2019 1:14 PM GMT
शूटिंग में जाहन्वी कपूर की हैरानी, इस चीज से हो रही है परेशानी
X

शाश्वत मिश्रा

लखनऊ: धडक गर्ल आजकल तहजीब की नगरी में मौजूद हैं। श्रीदेवी की बेटी और बोनी कपूर की लाड़ली जाहन्वी कपूर अपनी आने वाली फिल्म के लिए जबरदस्त तरीके से तैयार हैं। इस फिल्म का नाम ‘कारगिल गर्ल’ है। यह फिल्म पहली आईएएफ फाइटर पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक है जिन्होंने कारगिल वार के टाइम लोगों को बचाने में मदद की थी।

यह भी पढ़ें... वोटिंग ज्ञान देने वाले अक्षय कुमार ने नहीं किया मतदान, सवाल पर दिखाए दांत

जाहन्वी इस वक़्त लखनऊ में हैं और यहाँ गर्मी की हालत बहुत खराब है। विरासत की नगरी का पारा रोजाना 45डिग्री के ऊपर चला जाता है जिससे यहाँ के लोगों को काफी मुश्किलें झेलने पड़ती हैं। ऐसी ही कुछ मुश्किलें जाहन्वी को भी उठानी पड़ी जो कि इस वक़्त शहर के निरालानगर स्थित एक घर में अपनी शूटिंग कर रही हैं।

यह भी पढ़ें... रवि किशन ने दिखाई दरियादिली, गोद में उठाकर सड़क पर बेहोश महिला को पहुंचाया अस्पताल

दरअसल ऐसा उस वक़्त देखने को मिला जब जाहन्वी को अपनी वैनिटी वैन तक जाना था और उन्होंने इसके लिए गाड़ी का सहारा लिया। लखनऊ में गर्मी इतनी ज्यादा है कि जाहन्वी इनडोर शूट करना ही पसंद कर रहीं है।

यह भी पढ़ें... बॉलीवुड की फ्लॉप पारी के बाद गायब हो गई ये पूर्व मिस वर्ल्ड

लेकिन अभी जाहन्वी को लखनऊ के पीएसी हेडक्वाटर और सैनिक स्कूल में भी शूट करना है ऐसे में जाहन्वी के लिए मुश्किलें और ज्यादा बढ़ जाएंगी। उन्हें इस गर्मी से निपटने के लिए कोई ना कोई तरीका ढूँढना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें... यूपी के बाराबंकी में अखिलेश-मायावती गठबंधन की रैली आज

जाहन्वी इससे पहले शशांक खेतान की फिल्म धडक में नज़र आयी थी यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर तो हिट ना हो सकी। लेकिन इसके गानों ने लोगों के दिलों में एक अलग जगह बना ली थी। आपको बताते चलें, कि धडक मराठी फिल्म सैराट का रीमेक थी जिसे कारण जौहर ने प्रोड्यूस किया था।

कारगिल गर्ल के प्रोड्यूसर कारण जौहर ही हैं और इसके डायरेक्टर सरन शर्मा हैं। इस फिल्म में जाहन्वी के अलावा पंकज त्रिपाठी और अंगद बेदी मुख्य भूमिका में हैं ।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story