×

OMG इतना गुस्सा! इस बेहूदा हरकत के कारण Janhvi Kapoor ने सामने बैठे को-स्टार को मारा जोरदार थप्पड़, यहां देखे वीडियो

Janhvi Kapoor: सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस जान्हवी कपूर का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने को-स्टार को थप्पड़ मारती नजर आ रही हैं। आइए आपको ये वीडियो दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 22 July 2023 7:14 AM GMT
OMG इतना गुस्सा! इस बेहूदा हरकत के कारण Janhvi Kapoor ने सामने बैठे को-स्टार को मारा जोरदार थप्पड़, यहां देखे वीडियो
X
Janhvi Kapoor (Image Credit: Instagram)

Janhvi Kapoor: दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर अपनी मां की तरह ही अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म 'बवाल' रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है, लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर जान्हवी कपूर का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद अब उन्होंने फैंस काफी ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं। जी हां...दरअसल, जान्हवी ने अपने को-स्टार को एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया है, जिसका वीडियो आग की तरह वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं जान्हवी ने ऐसा क्यों किया?

वायरल हुआ जान्हवी कपूर का वीडियो

दरअसल, कुछ समय पहले जान्हवी कपूर की फिल्म 'रूही' रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया था, वहीं दर्शकों के दिलों में भी इस फिल्म ने खास जगह बनाई थी। इस फिल्म में जान्हवी के साथ राजकुमार राव और वरुण शर्मा थे। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान जान्हवी ने वरुण शर्मा के साथ एक इंटरव्यू दिया था, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जान्हवी अचानक से वरुण शर्मा को थप्पड़ मार देती हैं और फिर हंसने लगती हैं और कहती हैं - 'तुम्हारा गाल चाटा मांग रहा था।' जान्हवी के इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब फैंस जान्हवी को काफी ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

अपनी हरकत के लिए ट्रोल हुई जान्हवी कपूर

अपने को-स्टार को इस तरह से थप्पड़ मारना जान्हवी को अब भारी पड़ रहा है। हालांकि, जान्हवी ने यह मजाक में किया था, लेकिन लोगों को एक्ट्रेस का यह अंदाज बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। जहां एक यूजर ने कहा- 'पागल लोग है ये, दिमाग में तो गोबर भरा है इनके।' तो किसी ने कहा - 'वापिस में जब पड़ता ना, तब समझ आता थप्पड़ कैसे मारते हैं।' किसी ने लिखा - 'यह बहुत ज्यादा गलत बात है।' किसी ने कहा - 'अगर कोई लड़का ऐसा करता, तो क्या होता सब जानते हैं।'

अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई 'बवाल'

बता दें कि जान्हवी कपूर की हालिया रिलीज फिल्म अमेजन प्राइम पर रिलीज की गई है। इस फिल्म में जान्हवी के साथ वरुण धवन भी नजर आ रहे हैं।

फिल्म पहले सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन किसी कारण से फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया है। कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर जान्हवी कपूर और वरुण धवन के फोटोशूट की कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थी। इन तस्वीरों में बवाल स्टार्स बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रहे हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story