×

Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर ने अपने मोबाइल के वॉलपेपर पर रखी है इस खास शख्स की तस्वीर, क्या आपने देखा?

Janhvi Kapoor Mobile Wallpaper: बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर किसी खास पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी दमदार पहचान बना ली है और अपनी फिल्मों के जरिए फैंस को एंटरटेन करती आ रही हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 4 May 2023 11:51 AM GMT
Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर ने अपने मोबाइल के वॉलपेपर पर रखी है इस खास शख्स की तस्वीर, क्या आपने देखा?
X
Janhvi Kapoor (Photo- Social Media)
Janhvi Kapoor Mobile Wallpaper: बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर किसी खास पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी दमदार पहचान बना ली है और अपनी फिल्मों के जरिए फैंस को एंटरटेन करती आ रही हैं। हालांकि जान्हवी कपूर एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने काम के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती हैं।

सामने आया जान्हवी कपूर का लेटेस्ट वीडियो

जान्हवी कपूर को अधिकतर ही पैप्स द्वारा स्पॉट किया जाता है। कभी अपने दोस्तों के साथ डिनर डेट पर स्पॉट होती हैं तो कभी एयरपोर्ट पर या फिर किसी इवेंट में, जान्हवी स्पॉट की जाती हैं और चर्चा में बनीं रहती हैं। सोशल मीडिया पर जान्हवी का एक लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक ऐसी चीज दिखाई दे रही है, जिसपर सब की निगाहें टिक गईं हैं।

दिख गया जान्हवी कपूर के मोबाइल का वॉलपेपर

हर सेलेब्स के लाखों लोग दीवाने होते हैं। ऐसे में फैंस अपने फेवरेट सितारे के बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं, उनकी एक छोटी से छोटी डिटेल जानकर फैंस बेहद खुश होते हैं ऐसे में हम जान्हवी कपूर के फैंस के लिए एक दिलचस्प खबर लेकर आए हैं, जिसे देख यकीनन फैंस खुश हो जाएंगे। दरअसल जान्हवी कपूर का जो लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, उसमें उनके मोबाइल फोन पर लगी वॉलपेपर दिखाई दे रही है। क्या आप जानते हैं कि जान्हवी कपूर ने अपने मोबाइल वॉलपेपर बार बेहद ही खास इंसान की तस्वीर लगाई है।

जान्हवी कपूर ने रखी इस खास शख्स की तस्वीर

अभिनेत्री जान्हवी कपूर वीडियो में एक रेस्टोरेंट से निकलकर अपनी कार में बैठती हुई दिखाई दे रहीं हैं तभी उनके स्क्रीन पर लगी वॉलपेपर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लेती है, जिसपर एक्ट्रेस ने अपनी और अपनी मां श्री देवी की तस्वीर लगा रखी है। वह फोटो जान्हवी कपूर के बचपन की है, जिसमें उनकी मां श्री देवी जान्हवी को अपनी गोद में पकड़े हुईं हैं।

मां श्री देवी को बेहद मिस करती हैं जान्हवी कपूर

अभिनेत्री श्री देवी को गुजरे हुए कई साल हो चुके हैं, लेकिन जान्हवी कपूर आज भी अपनी मां को बेहद याद करती हैं। वह अधिकतर ही सोशल मीडिया पर मां के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं। खासतौर पर श्री देवी की बर्थ एनिवर्सरी और डेथ एनिवर्सरी पर अपनी मां के नाम जरूर एक पोस्ट शेयर करती हैं। जान्हवी कपूर का यह वीडियो चर्चे में आ गया है और फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story