×

बॉलीवुड की इस दिग्गज हस्ती ने एक्ट्रेस कंगना रनौत पर किया मानहानि का मुकदमा

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन संग रिलेशनशिप पर बात करते हुए कंगना रनौत ने कहा था, “जावेद अख्तर ने मुझे अपने घर बुलाया था और कहा था कि राकेश रोशन और परिवार बड़े लोग हैं। अगर तुम उनसे माफी नहीं मांगती हो तो तुम कहीं नहीं जा सकोगी।

Newstrack
Published on: 3 Nov 2020 10:51 AM GMT
बॉलीवुड की इस दिग्गज हस्ती ने एक्ट्रेस कंगना रनौत पर किया मानहानि का मुकदमा
X
पुलिस ने अदालत को सौंपी अपनी रिपोर्ट में कहा था कि कंगना के खिलाफ शिकायतकर्ता (अख्तर) द्वारा लगाये गये कथित आरोपों की और जांच की जा रही है।

अंधेरी: इस वक्त की बड़ी खबर मुंबई से आ रही है। बॉलीवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का केस दायर किया गया है। सूत्रों के मुताबिक ऋतिक रोशन संग रिलेशनशिप पर बात करने के लिए घर बुलाने और धमकी देने का आरोप कंगना रनौत ने जावेद अख्तर पर लगाया था।

इस आरोप से आहत होकर जावेद ने कंगना के खिलाफ मानहानि का केस किया है। हालांकि दोनों तरफ से अभी तक इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये मामला, अब कोर्ट में पहुंच चुका है। जावेद अख्तर इस लंबी लड़ाई के लिए तैयार हैं। कोर्ट के बाहर किसी भी समझौते के लिए जावेद तैयार नहीं हैं। ऐसे में एक बार फिर ये माना जा रहा है कि कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं।

Kangna कंगना रनौत(फोटो:सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें…चीन की खतरनाक मिसाइल: खतरे में ये बड़े देश, मचा सकती है तबाही

कंगना रनौत ने ऐसा क्या कहा था?

दरअसल कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के माध्यम से ऐसा कहा गया है कि बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन संग रिलेशनशिप पर बात करते हुए कंगना रनौत ने कहा था, “जावेद अख्तर ने मुझे अपने घर बुलाया था और कहा था कि राकेश रोशन और परिवार बड़े लोग हैं।

अगर तुम उनसे माफी नहीं मांगती हो तो तुम कहीं नहीं जा सकोगी। वे तुम्हें जेल में डलवा देंगे और तुम्हारे पास खुद को नुकसान पहुंचाने के अलावा कोई विकल्प नहीं रहेगा।

तुम सुसाइड तक का सोच सकती हो। यह सारी चीजें उन्होंने मेरे से कही। उन्होंने ऐसा क्यों सोचा कि अगर मैं ऋतिक रोशन से माफी नहीं मांगती हूं तो मैं सुसाइड कर लूंगी? वह मेरे ऊपर चिल्लाए। गुस्सा भी किया। मैं उनके घर पर बैठी हुई कंपकंपा रही थी।”

Rakesh Roshan And Ritik एक्टर ऋतिक रोशन अपने पिता राकेश रोशन के साथ(फोटो: सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें…ट्रंप या बिडेन: अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव आज, पूरी दुनिया की टिकीं निगाहें

महाराष्ट्र के सीएम के खिलाफ भी खोल चुकी हैं मोर्चा

बीते दिनों महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के निशाने पर आ गये थे। कंगना ने ट्वीट करते हुए पूछा था कि उद्धव इस तरह क्यों व्यवहार करते हैं कि महाराष्ट्र उनका है?

रनौत ने हिमाचल प्रदेश को देवभूमि बताते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को तुच्छ व्यक्ति कह डाला था।

ट्विटर पर कंगना ने लिखा, ”मुख्यमंत्री आप बहुत तुच्छ व्यक्ति हैं। हिमाचल को देव भूमि कहा जाता है, यहां सबसे अधिक संख्या में मंदिर हैं और क्राइम रेट शून्य है।



ये भी पढ़ें…बड़ी चेतावनी हो जाएं सावधानः अगले दो साल रहेगा कोरोना, डब्ल्यूएचओ का एलान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story