×

Jawan की एडवांस बुकिंग है फर्जी, सामने आया 'किंग खान' का सच

Jawan: इन दिनों बॉलीवुड के 'किंग खान' यानी शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवान' को लेकर काफी चर्चा में है। इस बीच एक्टर की फिल्म को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है।

Ruchi Jha
Published on: 6 Sep 2023 3:26 AM GMT (Updated on: 6 Sep 2023 3:20 AM GMT)
Jawan की एडवांस बुकिंग है फर्जी, सामने आया किंग खान का सच
X
Jawan (Image credit: Instagram)

Jawan: शाहरुख खान की 'जवान' का काउंटडाउन अब शुरू हो चुका है। फिल्म को रिलीज होने में अब केवल एक दिन का समय बचा है। इस बीच फैंस में फिल्म को लेकर एक अलग लेवल का क्रेज देखने को मिल रहा है। फैंस रात के 2 बजे थिएटर्स के बाहर खड़े होकर टिकट बुक कर रहे हैं। वहीं, अब तक 'जवान' की 7.41 लाख टिकट (Jawan Advance Booking) बिक चुके हैं, लेकिन क्या ये बुकिंग रियल है या कॉपरेट? दरअसल, यह सवाल हमने नहीं बल्कि शाहरुख खान से एक शख्स ने किया है।

गलत सवाल पर भड़के शाहरुख खान

दरअसल, अपनी फिल्म की रिलीज से पहले शाहरुख खान अपने फैंस के लिए #Askmeanything सेशन रखते हैं, जहां उनके फैंस उनसे तरह-तरह के सवाल करते हैं और एक्टर अपने फैंस के हर सवाल का जवाब भी देते हैं। ऐसे में एक शख्स ने शाहरुख से उनकी अपकमिंग फिल्म 'जवान' की एडवांस बुकिंग पर एक सवाल किया, जिसको सुनते ही एक्टर आगबबूला हो गए और उसकी क्लास लगा डाली। दरअसल, एक यूजर ने शाहरुख से सवाल किया- ''जवान का कितना बुकिंग कॉपरेट है और कितना रियल? इसका जवाव देते हुए शाहरुख ने कहा- ''ये सोशल मीडिया वाली घटिया बातें मत करो यार। सभी के लिए पॉजीटिव सोच रखो। ये आपकी जिंदगी के लिए ही अच्छा होगा।''

जमकर हो रही है 'जवान' की एडवांस बुकिंग

'जवान' की एडवांस बुकिंग को देखकर ऐसा लग रहा है कि शाहरुख खान इस बार सनी पाजी की 'गदर 2' का भी रिकॉर्ड तोड़ डालेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जवान की हिंदी में 6,75735 टिकट, तमिल में 28,945, तेलुगू में 24010 और हिंदी आईमैक्स में 13268 टिकट बिक गए हैं। इनका टोटल किया जाए तो अब तक फिल्म की 7.41 लाख टिकट बिक चुकी हैं और एडवांस बुकिंग से अब तक 21.14 करोड़ का कलेक्शन हो चुका है। ऐसे में यह उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म अपने ओपनिंग डे पर 40 करोड़ रुपयों का कलेक्शन कर सकती है।

'जवान' को होगा जी-20 का नुकसान?

बता दें कि जी-20 समिट की वजह से 8-10 सितंबर तक दिल्ली (Delhi G20 Restrictions) में सरकारी और प्राइवेट ऑफिस बंद रहेंगे। इसी के साथ स्कूल और कुछ सिनेमाघर भी बंद रखने का फैसला लिया गया है। वहीं, शाहरुख खान की 'जवान' 7 सितंबर को रिलीज हो रही है। ऐसे में अब सवाल यह उठता है कि दिल्ली के फैंस शाहरुख की 'जवान' कैसे देखे? क्या जी-20 समिट का असर 'जवान' पर भी पड़ेगा? तो आपको बता दें कि इस समिट की वजह से फिल्म पर कोई खास असर नहीं पड़ने वाला है, क्योंकि जी-20 समिट में दिल्ली के चार सिनेमाघरों को बंद रखा जाएगा, जिनमें पीवीआर थिएटर्स, पीवीआर प्लाजा, रिवोली, ओडियन और ईसीएक्स चाणक्यपुरी बंद रहेंगे और इनसे फिल्म पर कोई खास असर नहीं पड़ेगा, क्योंकि ये सभी थिएटर्स लगभग 2 हजार सीटों वाले सिंगर स्क्रीन थिएटर्स हैं।

कब रिलीज हो रही है 'जवान'

शाहरुख खान की मोस्ट अवेडेट 'जवान' 7 सितंबर 2023 (Jawan Release Date) को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। एटली कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ-साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा और प्रियामणि लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं, फिल्म में दीपिका पादुकोण का कैमियो रोल भी है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसे आप नीचे देख सकते हैं -

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story