×

Jaya Bachchan: जया बच्चन ने डुबो दिया अमिताभ बच्चन का नाम, भरी पब्लिक कर दी ऐसी हरकत कि हो रही हैं ट्रोल

Jaya Bachchan: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जया बच्चन एक ऐसी हरकत करती दिख रही हैं, जिसके लिए अब उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 26 July 2023 8:00 AM GMT
Jaya Bachchan: जया बच्चन ने डुबो दिया अमिताभ बच्चन का नाम, भरी पब्लिक कर दी ऐसी हरकत कि हो रही हैं ट्रोल
X

Jaya Bachchan: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा जया बच्चन ने काफी सालों बाद फिल्मों में वापसी की है। जी हां...इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। फिल्म 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, लेकिन रिलीज से पहले बॉलीवुड सेलेब्स के लिए फिल्म का प्रीमियर रखा गया था, जिसमें इंडस्ट्री के कई स्टार्स शामिल हुए थे, लेकिन इस दौरान जया बच्चन ने सभी के सामने एक ऐसी हरकत कर दी कि अब उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

फिल्म के प्रीमियर में शामिल हुए कई स्टार्स

बता दें कि कल यानी 25 जुलाई 2023 की रात को आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का प्रीमियर रखा गया था, जिसमें कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए थे। इस दौरान जहां कैटरीना कैफ अपने पति व एक्टर विक्की कौशल के साथ पहुंची थी, तो वहीं सारा अली खान, अनन्या पांडे, आलिया भट्ट-रणबीर कपूर और रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण ने भी शिरकत की थी। इस दौरान जया बच्चन ने भी मौजूद थी, जो इस फिल्म की मैन लीड है।

प्रीमियर में पहुंची जया बच्चन

दरअसल, जया बच्चन अभी फिल्म के प्रीमियर पर अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ पहुंची थीं। इस दौरान उन्हें देखकर पैपराजी जया बच्चन का नाम चिल्लाने लगे और उनकी तस्वीरें क्लिक करने लगे। पैपराजी को इस तरह से चिल्लाता देख जया बच्चन को गुस्सा आ गया और वह सबके सामने भड़क गई और इरिटेट होकर जया बच्चन ने कहा - 'मैं बहरी नहीं हूं। अच्छे से सुन सकती हूं।' अब सोशल मीडिया पर जया का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

अपने बर्ताव के लिए ट्रोल हो रही हैं जया बच्चन

अब जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, नेटिजंस ने जया बच्चन को ट्रोल करना शुरू कर दिया। जहां एक यूजर ने कमेंट किया, 'अब पता चला की क्यों अमिताभ बच्चन हमेशा शांत रहते हैं।' तो किसी ने लिखा, 'इतना एटीट्यूड क्यों है इसमें?' किसी ने कमेंट किया, 'इसको बात करने की तमीज़ नहीं है बिल्कुल भी..जब नहीं पसंद ये सब तो लाइमलाइट में आने की जरुरत क्या है?' किसी ने लिखा, 'गुस्से वाली औरत।' आप भी पढ़िए ये कमेंट्स...

कब रिलीज होगी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'

बता दें कि आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को करण जौहर ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म से करण ने 7 साल बाद निर्देशन में वापसी की है। यह एक मल्टी स्टारर फिल्म है, जिसमें जया बच्चन, धर्मेंद्र, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह और शबाना आजमी जैसे कई दिग्गज एक्टर्स शामिल हैं। वहीं, मां बनने के बाद यह आलिया की पहली फिल्म है, जो सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story