×

घर में Aishwarya Rai को देख Amitabh Bachchan हो जाते हैं खुश, आइए जाने इसके पीछे की वजह

Amitabh Bachchan: आज हम आपको बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय के बारे में एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं, जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 19 July 2023 5:38 AM GMT
घर में Aishwarya Rai को देख Amitabh Bachchan हो जाते हैं खुश, आइए जाने इसके पीछे की वजह
X
Amitabh Bachchan (Image Credit: Instagram)

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के पावर कपल अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। आज कपल अपने परिवार के साथ एंजॉय कर रहा है और इस बात का सबूत उनकी फैमिली फोटोज है, जो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इस बीच जया बच्चन ने अपनी फैमिली को लेकर एक खुलासा किया है। इसी के साथ अपने बेटे अभिषेक बच्चन और पत्नी ऐश्वर्या राय के बारे में भी बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा?

ऐश्वर्या राय को पसंद नहीं करती जया बच्चन?

आपने ऐसी बहुत सी खबरें सुनी होंगी, जिनमें ऐसा बताया गया है कि जया बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच के रिश्ते ठीक नहीं हैं। जया बच्चन अपनी बहू को खास पसंद नहीं करती हैं। इस खबरों को जवाब देते हुए जया बच्चन ने साल 2007 में करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण' में एक किस्सा शेयर किया था। उन्होंने कहा था - ''जब मेरी बेटी श्वेता बच्चन की शादी हुई थी, तो अमिताभ बच्चन की लाइफ में एक खालीपन आ गया था और वो खालीपन तब भरा जब ऐश्वर्या राय उनके घर बहू बनकर आई। वो जब भी उन्हें देखते हैं, तो खुश हो जाते हैं।''

ऐश्वर्या राय को अपनी बेटी मानते हैं अमिताभ

इसी इंटरव्यू में जया बच्चन ने आगे बताया - ''जब भी वह अपनी बहू ऐश्वर्या को घर में देखते हैं, तो उनकी आंखें चमक उठती हैं। ऐसा लगता है जैसे वो श्वेता को घर आते हुए देख रहे हैं। ऐश्वर्या ने उस जगह को भरा है, जो श्वेता के जाने से खाली हो गई थी। हम कभी भी यह एडजस्ट नहीं कर पाए कि श्वेता परिवार में नहीं है। वह बाहर है और वह बच्चन नहीं हैं। यह बहुत ही मुश्किल है। ऐश्वर्या एक बहुत बड़ी स्टार हैं फिर भी अपनी फैमिली को बहुत महत्व देती हैं और वो एक मजबूत महिला हैं।''

बता दें कि ऐश्वर्या राय को आखिरी बात फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 2' में देखा गया था, जिसमें बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी। वहीं, जया बच्चन की बात करें, तो वह काफी समय बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं। जी हां...जया बच्चन फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story