×

महेश भट्ट पर बड़ा आरोप: मृतक जिया से कही थी ऐसी बात, सामने आई मां

सुशांत  सुसाइड मामले के बीच  एक्ट्रेस जिया खान की मां राबिया खान चर्चा में  है। राबिया खान  अपने एक फेसबुक पोस्ट के चलते चर्चा में आ गई हैं। राबिया ने अपनी इस पोस्ट में सुशांत की मौत की वजह उसकी हत्या बताई है और कहा है कि इस मामले की सीबीआई जांच ही होनी चाहिए।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 14 Aug 2020 12:56 PM GMT
महेश भट्ट पर बड़ा आरोप: मृतक जिया से कही थी ऐसी बात, सामने आई मां
X
एक्ट्रेस जिया खान की मां राबिया खान का बयान

मुंबई : सुशांत सुसाइड मामले के बीच नि:शब्द की एक्ट्रेस जिया खान की मां राबिया खान चर्चा में है। राबिया खान अपने एक फेसबुक पोस्ट के चलते चर्चा में आ गई हैं। राबिया ने अपनी इस पोस्ट में सुशांत की मौत की वजह उसकी हत्या बताई है और कहा है कि इस मामले की सीबीआई जांच ही होनी चाहिए। बता दे कि जिया खान ने कुछ साल पहले सुसाइड कर लिया था।

यह पढ़ें...Independence Day: हिन्दी फिल्मों ने ऐसे जिंदा रखी शहीदों की कुर्बानी

सुशांत की भी हत्या

जिया की मां ने कहा कि उनकी बेटी की ही तरह सुशांत की भी हत्या की गई है औरॉमें उन्होंने इस मामले पर अपनी पूरी बात रखी। राबिया ने कहा, " वो पहली शख्स हूं जिसने सुशांत की मौत के बारे में सुनने पर पहली बार ये बात कही थी कि ये मर्डर है। दोनों घटनाओं में जो समानता है वो चौंकाने वाली है। दोनों के ही पार्टनर्स ने उन्हें प्यार के जाल में फंसाया था।" राबिया ने दोनों मामलों में समानता बताते हुए कहा कि उन्हें झूठी सांत्वना दी गई थी और शादी के वादे किए गए थे।

jiah khan file

उनकी चाटुकारिता की गई थी और उनके पैसे का इस्तेमाल किया गया था। फिर दोनों को ही उनके परिवारों से अलग कर दिया। एक तरह की रणनीति सी तैयार की गई थी। राबिया ने कहा कि एक तरह का मास्टर माइंड काम कर रहा था और एक बार जब आपका कंट्रोल इस पर से छूट जाता है तो आप इससे निजात पा लेते हैंय़ उन्हें गला दबा कर मार डालते हैं और दिखावा करते हैं कि उन्होंने अपनी जान ले ली है।

महेश भट्ट ने कहा- चुप हो जाओं

राबिया ने कहा कि मेरी बेटी के अंतिम संस्कार पर महेश भट्ट पहुंच गए थे। उन्होंने मुझसे कहा कि वो बहुत तनाव में थी। मैंने कहा कि नहीं मेरी बेटी तनाव में नहीं थी। राबिया ने कहा कि ये कहने पर महेश भट्ट ने मुझे जवाब दिया कि तुम चुप हो जाओ वरना तुम्हें भी इंजेक्शन देकर सुला देंगे। कौन इस तरह की बात किसी के अंतिम संस्कार पर करता है। वहां आसपास जो लोग थे वो शॉक्ड थे।

यह पढ़ें...SSR केस में खुलासा: रिया के अकाउंट में नहीं ट्रांसफर हुए 15 करोड़, सामने आया सच

jiah khan file

महेश भट्ट ने बेटी अकेली छोड़ने को कहा था-

महेश भट्ट के बारे में राबिया ने कहा कि मेरी 16 साल की बेटी ने उसकी फिल्म छोड़ दी। वो बार-बार मुझसे कहता था कि आप बाहर जाइए। अरे मुझे अपनी 16 साल की बेटी को तुम्हारे साथ अकेले छोड़ने की क्या जरूरत है? क्या मैं आपको बेवकूफ दिखती हूं। मैं इन घटिया लोगों के बारे में बात करना बंद नहीं करूंगी। जिया की मां ने कहा, "मुझे इन चीजों पर हंसी आती है। आपको लगता है कि मुंबई पुलिस में क्षमता नहीं है या वो आलसी हैं? उन्होंने ढोंग करने और सबूतों को नष्ट करने में ज्यादा समय लगाया है बजाए इस मामले की जांच करने में ।

बता दे कि जिया खान की भी कुछ साल पहले मौत हो गई और एक्ट्रेस की मौत को सुसाइड करार दिया गया है। जिया की मौत के लिए सुरज पंचोली को जिम्मेदार ठहराया गया है। सुशांत सुसाइड केस को देखते हुए जिया की मां ने एक बार फिर अपनी आपबीती शेयर की है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story