×

'आश्रम' पर बढ़ा बवाल, कोर्ट ने भेजा बॉबी देओल और प्रकाश झा को नोटिस

'आश्रम' वेब सीरीज बॉबी देओल के लीड रोल और प्रकाश झा के प्रॉडक्शन में बनी एक सुपरहिट वेब सीरीज साबित हुई है। इस वेब सीरीज को लेकर बवाल बढ़ता जा रहा है।

Newstrack
Published on: 14 Dec 2020 10:56 AM GMT
आश्रम पर बढ़ा बवाल, कोर्ट ने भेजा बॉबी देओल और प्रकाश झा को नोटिस
X
'आश्रम’ वेब सीरीज के खिलाफ शिकायत के मामले में सोमवार को हुई सुनवाई में कोर्ट ने प्रकाश झा और बॉबी देओल को नोटिस जारी कर अपना पक्ष रखने को कहा है।

मुंबई: अभिनेता बॉबी देओल और निर्माता प्रकाश झा की मुश्किलें बढ़ गई है। दोनों के खिलाफ जोधपुर की अदालत ने नोटिस जारी किया है। ये नोटिस ‘आश्रम’ वेब सीरीज के खिलाफ दर्ज एक मामले में जारी की गई है। इस केस में 11 जनवरी को अगली सुनवाई होगी।

एडवोकेट खुश खंडेलवाल ने बताया कि प्रकाश झा ने हाल ही में ‘आश्रम’ वेब सीरीज बनाई है, जिसमें बॉबी देओल संत की भूमिका में दिखाए गए हैं।

इस वेब सीरीज में हिंदू धर्म गुरुओं को बलात्कारी, भ्रष्टाचारी और ड्रग्स का व्यापार करने वाले एक आदमी के तौर पर पेश किया है।

boby 'आश्रम' पर बढ़ा बवाल, कोर्ट ने भेजा बॉबी देओल और प्रकाश झा को नोटिस (फोटो: सोशल मीडिया)

पारस ने सिद्धार्थ की ली ऐसे चुटकी, कहा दिया शहनाज जितनी होती बेटी

हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप

इस वेबसीरीज के माध्यम से हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। जिसे देखते हुए उन्होंने उन्होंने इस सिलसिले में कुड़ी पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करने की अर्जी दी थी।

लेकिन पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की, जिसके बाद उन्होंने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। इस मामले में सोमवार को हुई सुनवाई में कोर्ट ने प्रकाश झा और बॉबी देओल को नोटिस जारी कर अपना पक्ष रखने को कहा है।

Prakash Jha फिल्म निर्देशक प्रकाश झा (फोटो:सोशल मीडिया)

Birthday Special: राणा दग्गुबाती के ऐसे खतरे में पड़ गई थी जान, ये थी बड़ी वजह

वेब सीरीज पर बैन लगाने की उठ रही मांग

गौरतलब है कि 'आश्रम' वेब सीरीज बॉबी देओल के लीड रोल और प्रकाश झा के प्रॉडक्शन में बनी एक सुपरहिट वेब सीरीज साबित हुई है।

इस वेब सीरीज को लेकर बवाल बढ़ता जा रहा है। इस सीरीज के दो सीजन रिलीज हो चुके हैं, जो काफी हिट रहे हैं। हालांकि कुछ लोगों का आरोप है कि इस वेब सीरीज के जरिए उनकी धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। उन्होंने इस वेब सीरीज पर बैन लगाने की मांग की है।

ये वेबसीरीज एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई है। इस सीरीज में बॉबी देओल ने काशीपुर वाले बाबा निराला का रोल अदा किया है। सीरीज में दिखाया गया है कि बाबा निराला अपने आध्यात्मिक आश्रम में ड्रग्स और ह्यूमन ट्रैफिकिंग जैसे गलत कामों में लिप्त हैं।

अभिनय में गरीबी को बेहतरी से जीते थे राजकपूर, जानिए उनकी दिलचस्प बातें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story