×

Juhi Chawla ने सालों छिपाए रखा था अपनी जिंदगी का इतना बड़ा सच, हुआ खुलासा तो किसी को नहीं हुआ यकीन

Juhi Chawla: 90 दशक की हिट हीरोइन जूही चावला अब तो पर्दे से लगभग गायब ही हो चुकीं हैं| जूही चावला की पर्सनल लाइफ के बारे में हम आपको एक ऐसा सीक्रेट बताने जा रहें हैं, जिसके बारे में आपको शायद ही पता हो, तो चलिए।

Shivani Tiwari
Published on: 11 July 2023 10:07 AM GMT
Juhi Chawla ने सालों छिपाए रखा था अपनी जिंदगी का इतना बड़ा सच, हुआ खुलासा तो किसी को नहीं हुआ यकीन
X
Juhi Chawla And Jay Mehta (Photo- Social Media)
Juhi Chawla: 90 दशक की हिट हीरोइन जूही चावला अब तो पर्दे से लगभग गायब ही हो चुकीं हैं, हालांकि वह आज भी किसी खास पहचान की मोहताज नहीं हैं। जूही काफी सालों से सिल्वर स्क्रीन से दूर अपनी पर्सनल लाइफ को एंजॉय कर रहीं हैं। कई सालों तक बड़े पर्दे पर राज करने के बाद अब जूही अपनी पर्सनल लाइफ पर फोकस कर रहीं हैं। हालांकि जूही चावला की पर्सनल लाइफ के बारे में हम आपको एक ऐसा सीक्रेट बताने जा रहें हैं, जिसके बारे में आपको शायद ही पता हो, तो चलिए।

जूही चावला ने चुपके से की थी शादी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में चोरी छिपे शादी करने का चलन तो काफी लंबे समय से है, और अभी भी ये चल ही रहा है। उन्हीं में से एक जूही चावला भी हैं। जूही चावला ने भी बिजनेसमैन जय मेहता के साथ शादी तो रचाई, लेकिन उन्होंने काफी लंबे समय तक इस बात को सबसे छुपाकर रखा था। जी हां!! इतनी खुशी की बात को जूही ने क्यों लंबे समय तक लोगों से छुपाकर रखा था, बाद में इसका भी उन्होंने ही खुलासा किया।

इस वजह से जूही ने छुपाई थी अपनी शादी की बात

जूही चावला ने अपनी शादी की बात छुपाने की वजह कई सालों बाद एक इंटरव्यू में बताई थी। उन्होंने कहा था कि, जब उन्होंने शादी की थी उस समय वह अपने करियर के पीक पर थी, हालांकि उनकी फिल्में धड़ल्ले से चल रही थी, लेकिन फिर भी उन्हें कहीं ना कहीं डर था कि अगर शादी की बात लोगों को पता चलेगी तो, उसका उनके करियर पर भी असर पड़ सकता है, इसी वजह से उन्होंने अपनी शादी की बात पूरी दुनिया से छुपाए रखी थी।

साल 1995 में जय मेहता संग जूही ने रचाई थी शादी

जय मेहता और जूही चावला की प्रेम कहानी के बारे में आपको बताए तो दोनों उस दौरान मिले थे, जब दोनों के ऊपर ही दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था। दरअसल जय मेहता अपनी पहली पत्नी को खो चुके थे, वहीं जूही की मां की भी एक एक्सिटेंड में मौत हो गई थी, इसी दौरान दोनों एक-दूसरे के दुख का सहारा बनें, फिर धीरे-धीरे प्यार कर बैठे और फिर किसी को बिना बताएं साल 1995 में शादी कर ली। जूही और जय के दो बच्चे हैं एक बेटा और एक बेटी।

सोशल मीडिया पर भी काम एक्टिव रहती हैं जूही चावला

जूही चावला सिर्फ स्क्रीन पर ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी बेहद कम एक्टिव रहती हैं, जी हां!! हालांकि उन्हें 2.1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं, लेकिन इसके बावजूद वह सोशल मीडिया पर उतना अधिक एक्टिव नहीं रहती। फिलहाल बताते चलें कि जूही चावला हाल ही में सीरीज "Hush Hush" में नजर आईं थीं, जो अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story