कबीर सिंह: एक सुंदर प्रेम कहानी, जिसमें डूबें शाहिद-कियारा, रिलीज हुआ फिल्म का ये गाना

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह इस साल 21 जून को रिलीज हो रही है। फिल्म के दोनों ही स्टार्स जमकर इस फिल्म का प्रमोशन में लगे हैं। तो वहीं अब इस फिल्म का एक नया गाना कैसे हुआ रिलीज कर दिया गया है।

मुम्बई : शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह इस साल 21 जून को रिलीज हो रही है। फिल्म के दोनों ही स्टार्स जमकर इस फिल्म का प्रमोशन में लगे हैं। तो वहीं अब इस फिल्म का एक नया गाना कैसे हुआ रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का ये गाना काफी रोमांटिक है। जिसमें शाहिद और कियारा का प्यार नजर आ रहा है। इस गाने को विशाल मिश्रा ने अपनी आवाज दी है। इसके बोल बेहद खूबसूरत हैं ज‍िन्‍हें मनोज मुंतश‍िर ने ल‍िखा है।

यह भी देखें… वीडियो में देखें पूनम पांडे ने कैसे पाकिस्तान की इस हरकत का दिया करारा जवाब

‘कबीर सिंह’ एक भावुक प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म है। फिल्म में शाहिद और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं। इसमें कबीर (शाहिद) की कहानी बताई गई है, जो अंतिम वर्ष का मेडिकल छात्र है। वह कॉलेज में अपनी जूनियर प्रीति से प्यार कर बैठता है। फिल्म में कियारा ने एक आम कॉलेज छात्रा का किरदार निभाया है।

शाहिद ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा, “यह एक बहुत ही खास फिल्म है। यह सीधे दिल से है। मुझे लगता है कि सबसे अच्छी फिल्में वे हैं जो सीधे दिल से आती हैं।

यह भी देखें… इस इस्लामिक बैंकर ने लगाया लोगों को करोड़ों को चूना, फिर भागा विदेश

‘कबीर सिंह’ एक गहन प्रेम और सुंदर प्रेम की कहानी है और कृपया इस बात से आकर्षित न हों कि फिल्म में शराब, सिगरेट जैसी चीजें दिखाई गईं हैं। ‘अर्जुन रेड्डी’ तेलुगू फिल्म में विजय देवरकोंडा और शालिनी पांडे ने भूमिका निभाई थी।