×

बेशर्मी की हद पार! कैमरे के सामने ही तैयार हुईं Anjali Arora, वीडियो सामने आते ही मचा बवाल

Anjali Arora Video: सोशल मीडिया सेंसेशन अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) समय के साथ ही साथ ना जाने कितने लोगों के दिलों की धड़कन बन चुकीं हैं। उनकी पॉपुलैरिटी तेजी से बढ़ रही है।

Shivani Tiwari
Published on: 12 Aug 2023 8:18 AM GMT
बेशर्मी की हद पार! कैमरे के सामने ही तैयार हुईं Anjali Arora, वीडियो सामने आते ही मचा बवाल
X
Anjali Arora Video (Photo- Social Media)
Anjali Arora Video: सोशल मीडिया सेंसेशन अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) समय के साथ ही साथ ना जाने कितने लोगों के दिलों की धड़कन बन चुकीं हैं। उनकी पॉपुलैरिटी तेजी से बढ़ रही है। "कच्चा बादाम" गाने की वजह से सुर्खियों में आईं अंजली अरोड़ा के लाखों फैंस हैं, जो एक्ट्रेस के नए सोशल मीडिया पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। अंजली अरोड़ा का एक्टिंग करियर उतना हिट तो नहीं रहा, लेकिन हां! सोशल मीडिया (Social media) पर उन्हें लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज है। सोशल मीडिया पर अंजली अरोड़ा आए दिन अपने हुस्न का जलवा बिखेरती रहती हैं।

अंजली अरोड़ा के नए वीडियो ने मचाया बवाल

अंजली अरोड़ा का नया वीडियो (Anjali Arora Hot Video) सामने आ गया है, जो बेहद ही दिलकश है। इस वीडियो में अंजली अरोड़ा का ऐसा अंदाज देखने को मिला है, जिसे देख फैंस पानी-पानी हो गए हैं। अंजली अरोड़ा के हर पोस्ट पर मिनटों में हजारों कमेंट्स आ जाते हैं, वहीं अब अभिनेत्री का लेटेस्ट पोस्ट भी इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो चुका है, और यूजर्स धड़ल्ले से कमेंट कर रहें हैं।

क्या है वीडियो की खासियत

अंजली अरोड़ा द्वारा शेयर किए गए वीडियो की बात करें तो उसमें वह तैयार होते नजर आ रहीं हैं। उन्होंने अपने इस रील के लिए फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" के गाने का इस्तेमाल किया है, वहीं कैप्शन में उन्होंने फिल्म की पूरी टीम को टैग भी किया है। अंजली अरोड़ा वीडियो में व्हाइट कलर के सूट और रेड कलर का दुप्पटा लिए बेहद ही खूबसूरत लग रहीं हैं। उनके एक्सप्रेशन बेहद किलर हैं। अंजली अरोड़ा का ये वीडियो बेहद हॉट (Hot Video) है, जिसे देखते ही आपको भी उनसे प्यार हो जायेगा।

अंजली के लुक पर नेटीजेंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

सोशल मीडिया स्टार अंजली अरोड़ा के इस नए वीडियो पर अबतक हजारों कमेंट्स आ चुके हैं। नेटीजेंस उनके इस पोस्ट पर टूट पड़े हैं। एक फैन ने लिखा, "बहुत खूबसूरत लग रही हो मैम।" दूसरे फैन ने लिखा, "हाय! नजर ना लगे आपको।" वहीं एक फैन ने उन्हें ट्रेडिशनल क्वीन ही कह दिया।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story