×

Kajol Birthday: जब तलाक तक पहुंच गया था अजय और काजोल का रिश्ता, फिर एक्ट्रेस ने किया था कॉम्प्रोमाइज

Kajol Birthday: आज बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अपना 48वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। आइए आज इस खास मौके पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 5 Aug 2023 1:50 AM GMT
Kajol Birthday: जब तलाक तक पहुंच गया था अजय और काजोल का रिश्ता, फिर एक्ट्रेस ने किया था कॉम्प्रोमाइज
X
Kajol (Image Credit: Instagram)

Kajol Birthday: अजय देवगन और काजोल बॉलीवुड के स्टार कपल हैं। हर कोई चाहता है कि उनका रिलेशन भी इन दोनों जैसा खूबसूरत हो, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक समय ऐसा भी था, जब दोनों का रिश्ता तलाक तक पहुंच गया था और फिर बाद में काजोल ने अपनी शादी को बचाने के लिए कॉम्प्रोमाइज किया था। आइए आपको बताते हैं वह कॉम्प्रोमाइज क्या था?

जब काजोल और अजय के रिश्ते में आई थी दरार

काजोल और अजय देवगन की शादी को 24 साल हो चुके हैं और आज दोनों एक खुशहाल पति-पत्नी के रूप में अपनी लाइफ एंजॉय कर रहे हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी था, जब दोनों का रिश्ता बिल्कुल खत्म होने वाला था। जी हां...खबरों के अनुसार, जब अजय देवगन एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ फिल्म 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई' की शूटिंग कर रहे थे, उस दौरान अजय और कंगना के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थी। कहा जाता है कि जब इस बात की जानकारी काजोल को हुई तो उन्होंने अजय देवगन को छोड़ देने की धमकी दे दी थी।

कॉम्प्रोमाइज कर अपने रिश्ते का बचाया था काजोल ने

वैसे तो किसी भी पत्नी के लिए यह सहन से बाहर है कि उसके पति का किसी और से अफेयर चले फिर चाहे वो कोई आम पत्नी हो या किसी सेलेब की पत्नी हो। काजोल के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ था। जब काजोल को अजय के अफेयर के बारे में पता चला था, तब उन्हें भी काफी तकलीफ हुई थी, लेकिन बाद में दोनों ने बेहद समझदारी से इस बात को हैंडल किया और अपने रिश्ते के बीच आई गलतफहमी को दूर कर दिया था।

अपनी एक्टिंग से फिर जीत रही लोगों का दिल

काजोल बॉलीवुड की कितनी शानदार एक्ट्रेस है इस बात से तो हर कोई वाकिफ है। उनकी जबरदस्त एक्टिंग और परफॉर्मेंस का तो हर कोई दीवना है और इन दिनों वह अपनी डेब्यू वेब सीरीज 'द ट्रायल-प्यार कानून धोखा' को लेकर काफी चर्चा में है। इस सीरीज में काजोल ने कमाल की एक्टिंग की है और सीरीज की कहानी भी काफी दमदार है। वहीं, इससे पहले काजोल कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story